लाखों सपने सजाए दुनिया से रुखसत हो गईं इन सितारों की मां, नहीं देख पाई पहली फिल्म
Advertisement
trendingNow12262097

लाखों सपने सजाए दुनिया से रुखसत हो गईं इन सितारों की मां, नहीं देख पाई पहली फिल्म

Celebs First Film: हर मां का सपना होता है वो अपने बच्चों को आगे बढ़ते देखे. ऐसा ही सपना बॉलीवुड स्टार्स की मां भी देखती हैं, जहां कुछ मांओं का सपना को पूरा हो जाता है, लेकिन कुछ से सपने उनके साथ ही चले जाते हैं. आज हम आपको उन्हीं स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं. 

Celebs First Film

Celebs First Film: चाहे आम लोगों की जिदंगी हो या बॉलीवुड इंडस्ट्री की... हर किसी मां का एक ही सपना होता है कि वो अपने बच्चों को आगे बढ़ते हुए और सफल होते हुए देख सके. जहां कुछ मांएं अपने इस सपने को पूरा होते हुए देख लेते हैं, लेकिन कुछ मांओं का ये सपना उनके साथ ही दुनिया से रुखसत हो जाता है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड के टॉप स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी मां ने भी उनके लिए बड़े-बड़े सपने देखे थे, लेकिन उनको पूरा होते नहीं देख पाईं. 

आज के समय में वो स्टार्स इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स की लिस्ट में गिने जाते हैं, जिनको हर दूसरा निर्माता-निर्देशक अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता हैं और उनके साथ काम करना चाहता है. इतना ही नहीं, आज के समय में उनकी फैन फॉलोइंग की कोई सीमा नहीं है. करोड़ों की संख्या में फैंस उनको फॉलो करते हैं और उनकी फिल्मों को अपना बेइंतहा प्यार देते हैं. इस लिस्ट में कई बड़े सुपरस्टार्स का नाम भी शामिल है. चलिए जानते हैं उनके बारे में. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

शाहरुख खान 

इस लिस्ट में पहले नंबर पर बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले 'बादशाह' या 'किंग' जो भी आप उनको बुलाते हैं शाहरुख खान का नाम आता है, जिनको इंडस्ट्री में 30 साल से ज्यादा का समय हो चुका है. शाहरुख ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी. हालांकि, आज के समय में वो बॉलीवुड सुपरस्टार बन चुके हैं और दर्जनों फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, लेकिन उनकी ये कामयाबी देखने के लिए उनकी मां साथ न रह सकीं. दरअसल, शाहरुख ने फिल्म 'दीवाना' से डेब्यू किया था, लेकिन उनकी पहली फिल्म के आने से पहले ही उनकी मां का निधन हो गया था. 

मौनी रॉय से लेकर शिव ठाकरे तक... टीवी के ये बड़े सितारे चलाते हैं अपना रेस्टोरेंट; करते हैं खूब कमाई

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय दत्त

लिस्ट में दूसरे नंबर पर आते हैं बॉलीवुड के नायक और खलनायक दोनों किरदारों में अपना हुनर दिखा चुके संजय दत्त. जिसकी लाइफ पर एक फिल्म भी बन चुकी है 'संजू'. इस फिल्म में रणबीर कपूर ने उनकी भूमिका निभाई थी. उनकी मां और दिग्गज एक्ट्रेस नरगिस भी यही चाहती थीं कि वो एक बड़े सुपरस्टार बनें, जिनकी पहली फिल्म देखते वक्त वो जोर से सीटी बजाएं, लेकिन ऐसा हो न सका. संजय ने 'रॉकी' फिल्म से अपना डेब्यू किया था, जिसका देखने के लिए उनकी मां उनके साथ मौजूद नहीं थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन कपूर

तीसरे नंबर पर आते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के फिल्म निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे अर्जुन कपूर. अर्जुन भी अब तक कई हिंदी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं और करोड़ों फैंस के दिलों में अपने लिए खास जगह बना चुके हैं, लेकिन उनकी ये सक्सेस देखने के लिए उनकी मां उनके साथ नहीं है. एक्टर ने परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म 'इश्कजादे' से अपना डेब्यू दिया था, लेकिन तब तक उनकी मां का कैंसर से निधन हो चुका है.

जन्हावी कपूर

चौथे और आखिरी नंबर पर आती हैं इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'देवरा' को लेकर खबरों में छाए रहने वाली जन्हावी कपूर. जो निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर और उनकी दूसरी पत्नी और इंडस्ट्री की पहली सुपरस्टार श्रीदेवी की बेटी हैं. जान्हवी ने शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'धड़क' से अपना डेब्यू दिया था, लेकिन तब तक श्रीदेवी दुनिया को अलविदा कह चुकी थीं. जब विदेश श्रीदेवी की मौत हुई तब जान्हवी अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं.

Trending news