अबराम को देख शाहरुख खान चुपके से आंसू पोंछ रहे थे और सुहाना एकटक निहार रही, देखिए वीडियो
Advertisement
trendingNow12015352

अबराम को देख शाहरुख खान चुपके से आंसू पोंछ रहे थे और सुहाना एकटक निहार रही, देखिए वीडियो

Shah Rukh Khan Video: शाहरुख खान अपने छोटे लाडले को एनुअल डे पर परफॉर्म करता देख इमोशनल हो गए थे. शाहरुख ऑडियंस में बैठकर चुपके-चुपके अपने आंसू जब पोंछ रहे थे तो उनकी बेटी सुहाना खान एकटर उन्हें निहारती रह गईं.

शाहरुख खान

Shah Rukh Khan-Abram Video: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के छोटे लाडले ने इन दिनों सोशल मीडिया की पूरी लाइमलाइट अपने नाम कर रखी है. जी हां...शाहरुख के छोटे बेटे अबराम ने हाल ही में अपने स्कूल के एनुअल डे फंक्शन पर किंग खान का हुक स्टेप करके सबकी अंटेशन ग्रैब कर ली है. धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के फंक्शन से सोशल मीडिया पर कई अबराम खान की कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रही हैं. एक वीडियो में अबराम की परफॉर्मेंस देख शाहरुख खान इमोशनल होते दिखाई दे रहे हैं. 

बेटे की परफॉर्मेंस देख इमोशनल हुए शाहरुख खान!

अबराम खान के स्कूल एनुअल डे फंक्शन पर शाहरुख खान पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान के साथ शामिल हुए थे. अबराम के एनुअल डे परफॉर्मेंस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें से एक वीडियो में बेटे की परफॉर्मेंस के दौरान शाहरुख खान इमोशनल होते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में शाहरुख और गौरी बेटे को स्टेज पर देखकर खूब प्राउड फील करते दिख रहे हैं. सिर्फ प्राउड ही नहीं शाहरुख अपने छोटे लाडले को स्टेज पर देखकर कुछ इमोशनल भी हो जाते हैं. वीडियो में एक झलक में देख सकते हैं कि शाहरुख चुपके-चुपके आंसू भी पोंछते हैं. और साइड में बैठी सुहाना खान, अपने पापा को एकटक निहारती रह जाती है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @srking_tr

अबराम की परफॉर्मेंस की हो रही खूब तारीफ

शाहरुख खान के छोटे लाडले ने जिस तरह से कॉन्फिडेंस के साथ 10 साल की उम्र में स्टेज पर परफॉर्मेंस दी है, उसे देख नेटीजन्स ने तारीफों के पुल बांध दिए हैं. अबराम खान के साथ-साथ धीरूभाई अंबानी स्कूल के एनुअल डे फंक्शन से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आऱाध्या की भी परफॉर्मेंस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. आराध्या की कॉन्फिडेंट परफॉर्मेंस भी नेटीजन्स को खूब पसंद आ रही है.

Trending news