सर्दियों में धूप का आनंद ले रहे Shahid Kapoor, पहाड़ों के बीच इस तरह से कर रहे एंजॉय
Advertisement

सर्दियों में धूप का आनंद ले रहे Shahid Kapoor, पहाड़ों के बीच इस तरह से कर रहे एंजॉय

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने इस्टाग्राम स्टोरीज पर संडे मॉनिंग ब्रेकफास्ट की व्यू को शेयर किया. पहाड़ों की वादियों में सर्दियों की धूप का आनंद ले रहे एक्टर.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) पहाड़ों की वादियों में सर्दियों की धूप का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर पहाड़ों से कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें उनके चेहरे पर 'धूप' आती हुई दिखाई दे रही है.

  1. सर्दियों की धूप का आनंद लेते हुए दिखाई दिए शाहिद
  2. अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर पहाड़ों से कुछ तस्वीरें शेयर की
  3. 'जर्सी' फिल्म में दिखेंगे एक्टर

शाहिद कपूर का नया पोस्ट
शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने इस्टाग्राम स्टोरीज पर संडे मॉनिंग ब्रेकफास्ट की व्यू को शेयर किया, जिसमें सुंदर पहाड़ियों का दृश्य देखा जा सकता है. स्टोरी में पहाड़ी एकदम हरी भरी दिखाई दे रही है. एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अभिनेता ने सेल्फी शेयर की, जिसमें उनके चेहरे पर सीधे सूरज की किरणें गिरते हुए दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

'जर्सी' में दिखेंगे एक्टर
शाहिद कपूर ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, 'गुड मॉर्निग..हैप्पी वाइब्स, ऑल द टाइम एवरी टाइम.' उन्होंने कुछ क्लोज-अप तस्वीरें भी शेयर की, जिसको उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, 'सूरज की रोशनी में नहाता हुआ.' वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद अपनी आगामी फिल्म 'जर्सी' के साथ सुपर-व्यस्त हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news