Shahid Kapoor ने गाया इतना बेसुरा गाना, VIDEO देख फैंस के छूटे ठहाके

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने एक वीडियो शेयर करके फैंस को ऐसा सरप्राइज दिया है, जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही.

Shahid Kapoor ने गाया इतना बेसुरा गाना, VIDEO देख फैंस के छूटे ठहाके
फोटो साभार: Instagram

नई दिल्लीः बॉलीवुड के 'कबीर सिंह' यानी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी दमदार एक्टिंग और डैशिंग लुक की वजह से फैंस फेवरेट बने रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, अपने काम और निजी जिंदगी से जुड़ी जानकारियां अपने फैंस से शेयर करते रहते हैं. अब शाहिद कपूर ने एक वीडियो शेयर करके अपने फैंस को अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाया है. जिसके बाद से फैंस की हंसी नहीं रुक रही है.

बेसुरे गाने पर शाहिद के फैंस हुए लोटपोट

दरअसल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह फनी अंदाज नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में वह कुछ ऐसा करते दिख रहे हैं जिसके बारे में उनके फैंस से सोचा भी नहीं होगा. वह एक फनी फिल्टर के साथ अपना वीडियो शूट करके फैंस को अपना टैलेंट दिखा रहे हैं. देखिए ये VIDEO...

 

क्या बोले फैन

यह वीडियो इतना मजेदार है कि देखकर शायद आपके चेहरे पर भी स्माइल आ जाए. क्योंकि इसे देखने वाले उनके फैंस भी कमेंट बॉक्स में लॉफ्टर इमोटिकॉन्स बनाकर रिएक्शन दे रहे हैं. शाहिद कपूर के इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा है, 'अरे भाई किस लाइन में आ गए आप.' एक दूसरे फैन ने लिखा, 'ई का बवाल है.' 

यह भी पढ़ें- बिकिनी पहन बीच वॉलीबॉल खेलते दिखींं Surbhi Jyoti, PHOTOS पर मर मिटे फैंस

इस फिल्म में नजर आएंगे शाहिद 

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर जल्द ही साउथ की सुपरहिट फिल्म 'जर्सी' के ऑफिशियल रीमेक में नजर आने वाले हैं. वह इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म में शाहिद कपूर के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें- Malaika नहीं इस एक्ट्रेस के लिए Arjun Kapoor के हाथ में है मंगलसूत्र, क्या है वजह?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.