अब एनिमेशन में बनेगी 'आर्या', फिर गूंजेगी 'बाहुबली' शरद केलकर की दमदार आवाज
Advertisement

अब एनिमेशन में बनेगी 'आर्या', फिर गूंजेगी 'बाहुबली' शरद केलकर की दमदार आवाज

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के पहले वेब शो 'आर्या' ने सबका दिल जीत लिया है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मुंबई: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)  के पहले वेब शो 'आर्या' ने सबका दिल जीत लिया है. इस बात की घोषणा भी की गई है कि शो का दूसरा सीजन आने वाला है. प्रशंसक 'आर्या' के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब 'आर्या' का एनिमेटेड वर्जन रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस एनिमेटेड वर्जन में अभिनेता शरद केलकर (Sharad Kelkar) ने अपनी जादुई आवाज दी है. शरद केलकर ने कई हॉलीवुड और दक्षिण फिल्मों के हिंदी सीरीज में भी अपनी आवाज दी है.

  1. सुष्मिता सेन का पहला वेब शो 'आर्या' ने सबका दिल जीत लिया है
  2. 'आर्या' का एनिमेटेड वर्जन रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है
  3. इस एनिमेटेड वर्जन में अभिनेता शरद केलकर ने अपनी जादुई आवाज दी है

अपनी खुशी को साझा करते हुए शरद ने एक बयान में कहा, 'कहानी की भव्यता और तीव्रता ऐसी थी कि मैं उस समय में वापस चला गया, जब मैं बाहुबली पर काम कर रहा था. राम माधवानी द्वारा बनाई गई 'आर्या', सबसे प्रसिद्ध वेब शो में से एक है. मुझे इस पर काम करने में बहुत मजा आया और मैं नायक की हर यात्रा और कहानी की तीव्रता को महसूस कर सकता हूं. मुझे खुशी है कि मेरी आवाज पसंद की गई है और भविष्य में भी इस तरह के कई प्रोजेक्ट करना पसंद करूंगा.'

फिल्म निर्माता राम माधवानी और सुष्मिता सेन ने एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र के दौरान दूसरे सीजन की घोषणा की थी. 'आर्या' (Aarya) के एनिमेटेड सीरीज के लिए संगीत ध्रुव घनेकर द्वारा बनाया गया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news