Shehnaaz Gill हैं 'घनी सयानी'! इस बड़े कलाकार के साथ बवाल मचाने को हैं तैयार, जानें डिटेल्स
Advertisement

Shehnaaz Gill हैं 'घनी सयानी'! इस बड़े कलाकार के साथ बवाल मचाने को हैं तैयार, जानें डिटेल्स

Ghani Sayani Song: शहनाज गिल ने अपने नए सॉन्ग 'घनी सयानी' का पोस्टर कर रिलीज दिया है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई पड़ रहे हैं. आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस किस बड़े कलाकार के साथ नजर आने वाली हैं और ये गाना किस दिन रिलीज(Ghani Sayani Release Date) किया जाएगा.

Shehnaaz Gill हैं 'घनी सयानी'! इस बड़े कलाकार के साथ बवाल मचाने को हैं तैयार, जानें डिटेल्स

Shehnaaz Gill MC Square: शहनाज गिल के चाहने वालों की कमी नहीं है. एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. हाल ही में शहनाज (Shehnaaz Gill) ने एलान किया है कि वो हसल विनर एमसी स्क्वायर(MC Square) के साथ अपने एक गाना लेकर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस नए गाने का पोस्टर और टाइटल रिलीज हो चुका है. पोस्टर में एक्ट्रेस एमसी स्क्वायर के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने का टाइटल 'घनी सयानी' (Ghani Sayani) है. एमसी स्क्वायर और शहनाज गिल का ये नया गाना 5 दिसंबर को रिलीज होगा. गाने का पोस्टर सामने आने के बाद से फैंस इसका बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं.

रेगिस्तान में हुई है शूटिंग
शहनाज अपने नए गाने के पोस्टर में एमसी स्क्वायर के साथ रेगिस्तान में खड़ी नजर आ रही हैं, जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि गाने की शूटिंग रेगिस्तान में की गई है. अगर शहनाज के लुक की बात करें तो पोस्टर में वो एक साइड स्लिट गोल्डन गाउन में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में एक्ट्रेस ने जलवे बिखेरने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. इसके अलावा एमसी स्क्वायर पोस्टर में काफी किलर लुक में दिख रहे हैं.

पोस्टर को फैंस ने खूब किया है पसंद
हाल के दिनों में शहनाज और एमसी स्क्वायर को काफी बार एक साथ देखा गया है. कुछ दिनों पहले  सोशल मीडिया पर एक वीडियो जम के वायरल हो रहा है जिसमें शहनाज गिल एमसी स्क्वायर के साथ सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गाना गाती दिख रही थीं. इस वीडियो को उनके चाहने वालों ने खूब पसंद किया है. आपको बता दें कि शहनाज के नए सॉन्ग 'घनी सयानी' का पोस्टर रीलीज होने के बाद से ये तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है. अभी तक इस गाने को 100000 से भी ज्यादा लोगों ने शेयर और लाइक किया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news