Pics: 54 के शेखर सुमन का यह बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन दे रहा है सलमान और ऋतिक को टक्कर

शेखर सुमन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1984 में फिल्म 'उत्सव' से की थी.

Pics: 54 के शेखर सुमन का यह बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन दे रहा है सलमान और ऋतिक को टक्कर
शेखर सुमन ने इन तस्वीरों को कुछ दिन पहले शेयर किया था. (फोटो- शेखर सुमन/ ट्विटर)

नई दिल्ली: 54 वर्षीय शेखर सुमन काफी वक्त से छोटे पर्दे और बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन आजकल वह एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. उनका सुर्खियों में दिखने का कारण है उनकी कुछ पिक्स हैं. इन पिक्स में उनका शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन नजर आ रहा है. शेखर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी इन तस्वीरों को कुछ दिन पहले शेयर किया था लेकिन यह तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में वह जिम करते हुए नजर आ रहे हैं और उनकी बॉडी का ट्रांसफॉर्मेशन भी नजर आ रहा है. वह तस्वीरों में बॉलीवुड के एक्टर्स की तरह ही दिखाई दे रहे हैं. 54 की उम्र में उनका यह ट्रांसफॉर्मेशन काबिले तारीफ है. आप भी शेखर सुमन की इन तस्वीरों को देख काफी हैरान हो जाएंगे. हालांकि, जिस तरह बॉलीवुड एक्टर्स ऐसी बॉडी अपनी फिल्मों के लिए बनाते हैं उसी तरह शेखर ने अपनी बॉडी किसी कारण से बनाई है या वैसे ही बनाई है. इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. 

बता दें, शेखर सुमन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1984 में फिल्म 'उत्सव' से की थी. इस फिल्म में उनके साथ रेखा और शशि कपूर लीड रोल में थे. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आए लेकिन उन्हें असली पहचान बाद में छोटे पर्दे पर मिली. वह छोटे पर्दे पर 'मूवर्स एंड शेखर्स' के होस्ट के तौर पर नजर आए. इस प्रोग्राम से उन्हें पहचान मिली. इसके बाद वह कई कॉमेडी शोज के जज के तौर पर भी नजर आए. 

शेखर ने 1983 में अल्का सुमन से शादी की थी और वह दो बेटों अध्ययन और आयुष के पिता हैं. उन्होंने अपने बेटे अध्ययन को फिल्म 'हार्टलेस' से लॉन्च किया था. इस फिल्म को उन्होंने डायरेक्ट किया था और यह फिल्म सुपरफ्लॉप रही थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.