Shilpa Shetty लाइफ का बड़ा फैसला लेने में हुईं कंफ्यूज? सोशल मीडिया पर मांगी राय

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) ने एक पोस्ट की है, जिसे देखने के बाद फैंस भी कंफ्यूज हो रहे हैं. लोग जानना चाहते हैं कि उनके इस पोस्ट का असल में मतलब क्या है.

Shilpa Shetty लाइफ का बड़ा फैसला लेने में हुईं कंफ्यूज? सोशल मीडिया पर मांगी राय
शिल्पा शेट्टी, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बिजनेसमैन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पोर्नोग्राफी केस में जमानत हो गई है. पूरे 62 दिन के बाद वो जेल से बाहर आ गए हैं. बाहर आने के बाद राज कुंद्रा की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन शिल्पा शेट्टी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने विचार लोगों के बीच रख रही हैं. राज की जमानत और घर पहुंचने के बाद शिल्पा ने पोस्ट शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. अब एक बार फिर शिल्पा शेट्टी ने एक स्टोरी शेयर की है. 

शिल्पा शेट्टी ने फिर किया अजीब पोस्ट

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल में अपनी इस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है. वो इस पोस्ट में जिंदगी के बड़े और अहम फैसले की बात कर रही हैं.  दरअसल, उन्होंने पहले की तरह ही एक किताब में छपे विचार की तस्वीर साझा की है. इसका शीर्षक है 'खुद पर निर्भर करना.' इस पोस्ट में आगे लिखा है, 'मुश्किल वक्त का सामना किया, चरित्र वाला शख्स खुद पर निर्भर रहता है. वो खुद आगले कदम से जुड़ा फैसला लेता है. अपने हर फैसले की जिम्मेदारी लेता है और उन फैसलों को अपना कहता है.'

शिल्पा ने शेयर किए अपने विचार 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इस पोस्ट में आगे लिखा है, 'अंत में हम ही हर उस चीज के लिए जिम्मेदार होते हैं, जो हम चुनते हैं. अगर हम लकी हैं तो हमें दोस्तों और परिवार वालों का साथ मिलता है, ठीक उसी समय हमें निर्णय लेना पड़ता और उनकी जिम्मेदारी भी उठानी पड़ती है. सही या गलत, ये हम पर निर्भर करता है. हम एक गहरी सांस लेते हैं, मिली हुई सलाह पर ध्यान देते हैं, अपने अनुभव पर विचार करते हैं और फिर वो करते हैं जो सबसे बेहतर होता है. अगर चीजें ठीक हो जाती हैं तो हम राहत की सांस लेते हैं और अगर नहीं ठीक होती तो हम उसकी जिम्मेदारी लेते हैं और आगे बढ़ जाते हैं.'

कोई वर्णन उपलब्ध नहीं है.

फैंस से साझा की कंफ्यूजन

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने आगे अपने पोस्ट में बताया, 'मुझे बहुत सारी राय और समर्थन मिला, पर मैंने समझा कि अंत में ये मुझ पर निर्भर करता है कि मैं जिंदगी का क्या अहम फैसला लूं.' इसके साथ ही उन्होंने 'ये या वो' वाला स्टीकर लगाया है. अब ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि शिल्पा किस फैसले को लेकर कंफ्यूज हैं. इस तरह के पोस्ट का सिलसिला राज कुंद्रा (Raj Kundra)  की गिरफ्तारी के बाद से ही जारी है, जिसे देखकर फैंस बार-बार कंफ्यूज हो रहे हैं. 

शिल्पा के पोस्ट ने किया था लोगों को कंफ्यूज

बता दें, राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रही थीं. शिल्पा शेट्टी के इन पोस्ट को देखने के बाद लोग तरह - तरह की अटकलें भी लगा रहे थे. कई लोगों ने तो राज और शिल्पा के बीच अनबन की बात भी कही. वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों के बीच तलाक की अटकलें भी लगाई गईं. अब इसी बीच सामने आया शिल्पा शेट्टी का हालिया पोस्ट जाहिर करता है कि दोनों के बीच चीजें सही हैं और वो राज की जमानत से खुश हैं. इसी के साथ कई फैंस कंफ्यूज भी हुए हैं कि शिल्पा शेट्टी पहले ऐसे पोस्ट क्यों करती रहीं. 

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता...' के इस एक्टर को पहचान पाए आप? रियल लाइफ में है जेठालाल से खास कनेक्शन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.