Shilpa Shetty ने ठुकरा दिया था रोहित शेट्टी की 'Golmaal' का ऑफर, एक्ट्रेस को नहीं है कोई अफसोस
Advertisement
trendingNow12061553

Shilpa Shetty ने ठुकरा दिया था रोहित शेट्टी की 'Golmaal' का ऑफर, एक्ट्रेस को नहीं है कोई अफसोस

Shilpa Shetty: इन दिनों शिल्पा शेट्टी अपनी एक्शन फिल्म 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनको काफी लंबे समय से रोहित शेट्टी के साथ काम करने का मन था जो अब पूरा हुआ, लेकिन इससे पहले शिल्पा रोहित की एक फिल्म को ठुकरा चुकी हैं, जिसका उनको कोई अफसोस नहीं है. 

Shilpa Shetty: इन दिनों शिल्पा शेट्टी अपनी एक्शन फिल्म 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनको काफी लंबे समय से रोहित शेट्टी के साथ काम करने का मन था जो अब पूरा हुआ, लेकिन इससे पहले शिल्पा रोहित की ए

Shilpa Shetty On Rejected Golmaal: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी ये एक्शन फिल्म 19 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

वहीं, अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शिल्पा शेट्टी ने खुलासा किया कि वे 'इंडियन पुलिस फोर्स' से पहले रोहित शेट्टी के साथ साल 2006 में आई 'गोलमाल: फन अनलिमिटेड' (Golmaal: Fun Unlimited) में काम करने वाली थीं, लेकिन तारीख न हो पाने के लिए कारण काम नहीं कर पाई. हालांकि, उनको इस बात का कोई अफसोस नहीं है, क्योंकि रोहित शेट्टी की इस फिल्म में वो एक महिला पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रही हैं. 

कोई अफसोस नहीं है - शिल्पा शेट्टी 

अपने हालिया इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने इस बात का खुलासा किया, 'उन्हें बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और सबसे बड़ी कॉमेडी फ्रेंचाइजी में से एक का हिस्सा नहीं बन पाने का कोई अफसोस नहीं है'. एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'जब रोहित ने मुझे 'गोलमाल' का ऑफर भेजा था तब मैं काम नहीं कर पाई थी, क्योंकि उस समय मैं एक और फिल्म में काम कर रही थी और मेरे पास तारीखों की कमी थी, लेकिन मुझे अपनी लाइफ में इस बात का कोई पछतावा नहीं है. मुझे लगता है कि हर चीज़ के लिए एक सही समय और जगह होती है'. 

रोहित के साथ कर रही हूं एक अच्छी फिल्म - शिल्पा 

हालांकि, वे इस बात से सहमत हैं कि रोहित शेट्टी के साथ किसी फिल्म में काम करने के लिए उनको काफी लंबा इंतजार करना पड़ा, लेकिन ये इंतजार एक अच्छी फिल्म पर आकर खत्म हुआ इस बात की खुशी भी है. एक्ट्रेस ने कहा, आपको रोहित से पूछना चाहिए कि हमें एक साथ आने में इतना समय क्यों लगा, लेकिन हमारे जीवन में जो होता है वो पहले से ही तय होता है. जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मुझे खुशी होती है कि रोहित के साथ मेरा सफर तारा शेट्टी के साथ शुरू हुई, जो उनकी पुलिस कविता का एक हिस्सा है. इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता था. 

Trending news