Shilpa Shetty ने पति Raj Kundra के घर पहुंचते ही दिया ऐसा रिएक्शन, जाहिर की दर्द भरी फीलिंग्स

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) के घर पहुंचने के कुछ ही देर बाद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा करते हुए लंबी-चैड़ी पोस्ट लिखी है. शिल्पा ने अपने दिल की बात लोगों के सामने रखी है.   

Shilpa Shetty ने पति Raj Kundra के घर पहुंचते ही दिया ऐसा रिएक्शन, जाहिर की दर्द भरी फीलिंग्स
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बिजनेसमैन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) के पति राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी केस में जमानत हो गई है. पूरे 62 दिन के बाद वो जेल से बाहर आ गए हैं. राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें एक एप्लिकेशन के जरिए पब्लिश करने के गंभीर आरोप लगे थे. राज को 50 हजार रुपये के मुचलके के बाद जमानत मिली है. राज कुंद्रा के घर पहुंचते ही शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. राज के घर पहुंचते ही शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर अपने दिल की बात कही है. 

शिल्पा ने कही गहरी बात

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) के घर पहुंचने के कुछ ही देर बाद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा करते हुए लंबी-चैड़ी पोस्ट लिखी है. शिल्पा ने इस पोस्ट में अपना दिल खोल कर रख दिया. शिल्पा ने अपने इस पोस्ट में लिखा, 'ऐसे वक्त हमेशा आएंगे जो आपको जमीन पर धकेल देंगे. ऐसे समय में मैं वास्तव में मानती हूं कि अगर आप सात बार गिरते हैं तो अपने आप को इतना मजबूत बना लें कि आठ बार वापस खड़े हो सकें. ऐसे उठ के खड़े होना के लिए आपके कुछ सबसे कठिन क्षणों के दौरान बहुत साहस, धैर्य, इच्छा-शक्ति और शक्ति की मांग होगी. लेकिन ये गुण आपकी इस जीवन रूपी यात्रा को और अधिक लचीला और मजबूत बनाएगा. हर बार जब आप वापस उठते हैं तो आप नए दृढ़ संकल्प और प्रेरणा के साथ असंभव को भी संभव करने के लिए वापसी करेंगे.'

शिल्पा ने बताया गिरकर उठने का मंत्र

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की तस्वीर पर लिखा है, 'हमारी सबसे बड़ी महिमा कभी न गिरने में नहीं बल्कि हर बार गिरकर उठने में है.' शिल्पा ने अपने इस पोस्ट में लोगों को गिरकर उठने का मूल मंत्र बताया है. शिल्पा के पोस्ट को उनके चाहने वाले पसंद कर रहे हैं. आते ही उनका पोस्ट वायरल हो गया है. इससे पहले भी शिल्पा ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर कर लोगों को अपनी फीलिंग बताई थी. वहीं बेटे विआन ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था. 

 

19 जुलाई को राज हुए थे गिरफ्तार

बता दें, याद दिला दें, राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 19 जुलाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद से वह लगातार कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे थे. राज कुंद्रा पर पॉर्न फिल्में बनाने और वेब एप्लीकेशन पर पब्लिश करने का आरोप लगा था. इस मामले में कई एक्ट्रेस ने भी राज पर आरोप लगाए थे, इनमें शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे का नाम शामिल था. इस मामले में शिल्पा (Shilpa Shetty) से भी पूछताछ की गई थी, जिसमें उन्होंने साफ कह दिया था कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं था. यहां तक कि शिल्पा शेट्टी ने ये भी कह दिया कि उनको इस बारे में कोई जानकारी भी नहीं थी. 

शिल्पा ने संभाला परिवार

बात करें, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) की तो पति की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) बहुत हिम्मत से पूरे परिवार को संभालती नजर आईं. शिल्पा ने हर तरह से परिवार को इस मुश्किल वक्त से उबारने का काम किया. उन्होंने अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स भी पूरे किए. वो लगातार सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहीं. 

ये भी पढ़ें: Raj Kundra की जेल से निकलने के बाद पहली Photo आई सामने, हालत देख लगेगा Shock

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.