कॉमेडी नहीं हिंसक है 'टॉम एंड जेरी' कार्टून! ये क्या बोल गए अक्षय कुमार? बोले- 'उससे होता हूं इंसपायर...'
Advertisement
trendingNow12378737

कॉमेडी नहीं हिंसक है 'टॉम एंड जेरी' कार्टून! ये क्या बोल गए अक्षय कुमार? बोले- 'उससे होता हूं इंसपायर...'

Akshay Kumar: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'खेल खेल में' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू और वाणी कपूर नजर आने वाली हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान सबसे फेमस कार्टून 'टॉम एंड जेरी' को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि हर कोई हैरान रह गया. 

Akshay Kumar On Tom and Jerry Cartoon

Akshay Kumar On Tom and Jerry Cartoon: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'खेल खेल में' को लेकर खबरों में छाए हुए हैं, जिसमें उनके साथ फरदीन खान, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, एमी विर्क और प्रज्ञा जायसवाल जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही जारी किया गया था, जिसको फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला, जिसके बाद फैंस फिल्म के सिनेमाघरों में आने का वेट कर रहे हैं. 

फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. फिल्म में ढेर सारे जोक्स और सीक्रेट्स के साथ एक रोलर कोस्टर राइड देखने को मिल सकता है. फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. हाल ही में पिंकविला के साथ एक खास बातचीत में अक्षय कुमार ने फेमस कार्टून 'टॉम एंड जेरी' को लेकर बड़ी ही हैरान कर देने वाली बात कही. उन्होंने इसे कॉमेडी नहीं, बल्कि हिंसा बताया. साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया वे कई एक्शन सीक्वेंस के लिए इसी कार्टून से इंसपायर होते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

कॉमेडी नहीं हिंसक है 'टॉम एंड जेरी'!

अक्षय कुमार और उनकी आने वाली फिल्म 'खेल खेल में' की टीम ने हाल ही में पिंकविला से खास बातचीत की. इसी दौरान फरदीन खान ने 'टॉम एंड जेरी' कार्टून को अपनी पसंदीदा कॉमेडी कार्टून बताया, लेकिन अक्षय ने कहा, 'नहीं, नहीं. टॉम एंड जेरी कॉमेडी नहीं है, एक्शन है. ये हिंसा है'. साथ ही अक्षय ने खुलासा किया वो अपनी फिल्मों के लिए एक्शन सीन्स के लिए इसी कार्टून से इंसपायर होते हैं. उन्होंने बताया, 'मैं आपको एक राज बताता हूं'. 

12 सहेलियां और बीच में बैठीं अंबानी खानदान की छोटी बहू, आखिर ऐसी क्या बात कह दी कि शरमा गईं अनंत की दुल्हनिया

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

एक्शन सीन के लिए 'टॉम एंड जेरी' से होते हैं इंसपायर

अक्षय ने बताया, 'मैंने जितने भी एक्शन किए हैं, उनमें से कई बार मैंने इसे टॉम एंड जेरी से लिया है. वो पूरा हेलीकॉप्टर वाला सीन, मैंने टॉम एंड जेरी से लिया है'. उन्होंने नेशनल जियोग्राफिक से इंसपायर होने का भी खुलासा किया. उन्होंने कहा, 'और एक और चीज जिससे मैंने इंस्पिरेशन ली है. वो है नेशनल जियोग्राफिक, जहां आपको बेहतरीन एक्शन देखने को मिलता है. 'टॉम एंड जेरी' इनक्रेडिबल है, जिस तरह का एक्शन उनमें है. वो फिल्मों में इस्तेमाल हो सकता है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

श्रद्धा-राजकुमार की फिल्म से टकराएगी 'खेल खेल में'

फिल्म के ट्रेलर में सात दोस्तों के एक ग्रुप को दिखाया जाता है, जो एक मजेदार गेम खेलते हैं. गेम में एक रात के लिए सभी के फोन ऑन करके एक टेबल पर रख दिए जाते हैं, जिसका भी कोई मैसेज या कॉल आता है वो सभी को पढ़ना पड़ता है, जिससे उनके काफी सारे राज खुलते हैं. फिल्म के गाने भी बड़े मजेदार है, जिनमें 'हौली हौली', 'दूर ना करें' और 'डू यू नो' जैसे सॉन्ग शामिल है. अक्षय की ये फिल्म 15 अगस्त को श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' से टकराएंगी.

Trending news