Shraddha Kapoor को इस एक्टर के घर से घसीटते हुए लेकर आए थे उनके पापा Shakti Kapoor, गुस्से से हो गए थे लाल-पीले!
Advertisement

Shraddha Kapoor को इस एक्टर के घर से घसीटते हुए लेकर आए थे उनके पापा Shakti Kapoor, गुस्से से हो गए थे लाल-पीले!

Shraddha Kapoor Boyfriend: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आमतौर पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कम ही सुर्खियों में रहती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार उनके पापा, एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) उनसे इतने नाराज हो गए थे कि उन्हें उनके कथित बॉयफ्रेंड के घर से घसीटकर वापस लाए थे?

Shraddha Kapoor को इस एक्टर के घर से घसीटते हुए लेकर आए थे उनके पापा Shakti Kapoor, गुस्से से हो गए थे लाल-पीले!

Farhan Akhtar Shraddha Kapoor Live in Relationship: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे प्यारी एक्ट्रेसेज में से एक हैं जो आमतौर पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कम ही सुर्खियों में रही हैं. श्रद्धा का नाम उनके कई को-स्टार्स से जोड़ा गया है लेकिन एक्ट्रेस ने कभी खुलकर इन सबके बारे में बात नहीं की है. श्रद्धा कपूर की पर्सनल लाइफ को लेकर एक ऐसा किस्सा है जो काफी ज्यादा मशहूर है और इस बारे में सभी लोग जानते भी हैं! कहा जाता है कि उनकी एक रिलेशनशिप और उसमें उठाए कदम से एक्टर शक्ति कपूर इतने नाराज थे कि वो अपनी बेटी को कथित बॉयफ्रेंड के घर से घसीटते हुए वापस लेकर गए थे. ये किस्सा कहां से आया है, श्रद्धा कपूर का बॉयफ्रेंड कौन था और दोनों ने ऐसा क्या किया था, आइए सबकुछ जानते हैं... 

इस एक्टर को डेट कर रही थीं Shraddha, उनके पापा थे नाखुश!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये बात उन दिनों की है जब फिल्म 'रॉक ऑन 2' (Rock on 2) रिलीज हुई थी. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के मेन लीड्स, श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर (Shraddha Kapoor Farhan Akhtar) शूटिंग के दौरान बहुत करीब आ गए थे और ये भी कहा जाता है कि दोनों एक लिव-इन रिलेशनशिप में थे. इस रिश्ते से श्रद्धा के पापा, एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) बिल्कुल खुश नहीं थे. 

Farhan के घर से एक्ट्रेस को घसीटकर वापस लाए थे Shakti Kapoor

मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि फरहान और श्रद्धा एक दूसरे को लेकर इतना सीरियस थे कि दोनों ने एक साथ रहना शुरू कर दिया था. इस बात से शक्ति कपूर काफी नाराज थे और इसलिए एक दिन वो अपनी साली, एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी के साथ श्रद्धा को फरहान के घर से लेने पहुंच गए और घसीटकर, एक्ट्रेस को जबरदस्ती वापस लेकर आए. श्रद्धा और शक्ति कपूर, दोनों ने इस हादसे को डिनाइ किया था और कहा था कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news