सामने आया 'मिर्जापुर' की गोलू गुप्ता का बाल्ड अवतार, जानिए श्वेता त्रिपाठी ने क्यों बदला रूप!

श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने इस करेक्टर में ढलने के लिए एलोपेशिया पेशेंट्स से मुलाकात की, जल्द रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर...

सामने आया 'मिर्जापुर' की गोलू गुप्ता का बाल्ड अवतार, जानिए श्वेता त्रिपाठी ने क्यों बदला रूप!
फोटो साभार: INSTAGRAM@battatawada

नई दिल्ली: हम अधिकतर ऐसे सेलेब्स का बॉल्ट लुक देखते हैं जो किसी बड़ी बीमारी से लड़ रही हों. लेकिन अचानक से हमारे 'मिर्जापुर' की 'गोलू गुप्ता' यानी श्वेता त्रिपाठी शर्मा भी बाल्ड लुक में नजर आ रही हैं. अपनी नेचुरल एक्टिंग से लोगों दिल जीतने वाली श्वेता अपनी अपकमिंग फिल्म इसी गंजे सिर के साथ दिखने वाली हैं. श्वेता ने इस रोल के लिए काफी मेहनत भी की है. 

दरअसल बात यह है कि 'केश गॉन' में एलोपेशिया की मरीज बनी हैं. इस फिल्म का ट्रेलर अगले हफ्ते रिलीज होने जा रहा है. इस बात की जानकारी श्वेता ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर दी है. साथ ही श्वेता ने इस फिल्म का पोस्टर भी सबके सामने रखा है. 

 
अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने अपनी आगामी फिल्म 'गॉन केश' के लिए एलोपेशिया (स्पॉट बाल्डनेस) से ग्रसित कुछ रोगियों से मुलाकात की. श्वेता फिल्म में एक ऐसा चरित्र निभाती नजर आएंगी जो एलोपेशिया से पीड़ित है. इस रोग से पीड़ित व्यक्ति के बाल झड़ते हैं. 

अपने चरित्र में ढलने के लिए उन्होंने व्यापक शोध किया और इस रोग के बारे में जानकारी प्राप्त की. उन्होंने इस विषय पर किताबें पढ़ीं और इसके रोगियों के सोशल मीडिया खातों को स्कैन किया. 

वह एलोपेशिया के कुछ रोगियों से मिलीं ताकि उनकी स्थिति जान सकें और उनकी दुर्दशा को समझने के लिए उनसे व्यक्तिगत रूप से बातचीत भी की. श्वेता ने एक बयान में कहा, "फिल्म की कहानी भावनाओं से परिपूर्ण है. फिल्म की तैयारी के दौरान मुझे एहसास हुआ कि हमारे पास जो चीजें (जैसे बालों) हैं हम उनका मूल्य नहीं समझते." 

'मिर्जापुर' की गोलू गुप्ता ने मारी तमिल इंडस्ट्री में एंट्री, ले रही हैं स्पेशल ट्रेनिंग

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि बालों का झड़ना और गंजापन वास्तव में लोगों के आत्मविश्वास पर असर डालता है. गंजेपन के कारण लोगों का मजाक बनाया जाता है. खासकर महिलाओं के लिए इसे स्वीकार करना और इससे निपटना कठिन होता है." 

बता दें कि इस फिल्म के साथ ही श्वेता सुपरहिट वेबसीरीज 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं. खबरों की मानें तो श्वेता का रोल इस सीजन में पहले सीजन से ज्यादा बड़ा होगा. क्योंकि इस बार वह अपने जीजा और गैंगस्टर गुड्डू पंडित के साथ मुन्ना भैया के खिलाफ खड़ी नजर आऐंगी.  (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें