दिल थाम लीजिए! जल्द लौट रहा है 'कृष', क्या ऋतिक रोशन की Krrish 4 को पापा नहीं सिद्धार्थ आनंद करेंगे डायरेक्ट?
Advertisement
trendingNow12231380

दिल थाम लीजिए! जल्द लौट रहा है 'कृष', क्या ऋतिक रोशन की Krrish 4 को पापा नहीं सिद्धार्थ आनंद करेंगे डायरेक्ट?

Krrish 4 Update: राकेश रोशन और ऋतिक रोशन की 'कृष 4' को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. खुद सिद्धार्थ आंद ने इस फिल्म को लेकर रिएक्ट किया है. वही सिद्धार्थ आनंद जो ऋतिक रोशन के साथ बैंग बैंग, वॉर और फाइटर जैसी फिल्में बना चुके हैं.

दिल थाम लीजिए! जल्द लौट रहा है 'कृष',  क्या ऋतिक रोशन की Krrish 4 को पापा नहीं सिद्धार्थ आनंद करेंगे डायरेक्ट?

राकेश रोशन की आइकॉनिक सुपरहीरो फ्रेंचाइजी 'कृष' धमाकेदार सीरीज रही है. अब इसके चौथे पार्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिलहाल 'कृष 4' से लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. सबसे बड़ा बदलाव तो ये देखने को मिलेगा कि 'कृष' के कर्ता-धर्ता राकेश रोशन नहीं बल्कि एक्शन के धुरंधर सिद्धार्थ आनंद इसे डायरेक्ट कर सकते हैं. चलिए बताते हैं आखिर सिद्धार्थ आनंद ने खुद क्या बताया है.

'कृष 3' साल 2013 में रिलीज हुई थी. पिछले 11 सालों से फैंस 'कृष 4' का इंतजार कर रहे हैं. अब मेकर्स ने फिल्म को लेकर ये बताया है कि वह जल्द ही 'कृष 4' सिनेमाघरों में लेकर आएंगे. पठान और फाइटर जैसी फिल्में बना चुके सिद्धार्थ आनंद ने कंफर्म किया है कि ऋतिक रोशन जल्द 'कृष' के रूप में लौटेंगे.

कब आ रहा है 'कृष'
हुआ ये कि सोशल मीडिया पर एक फैन ने सवाल किया कि आखिर 'कृष' कब आ रहा है. इस सवाल पर सिद्धार्थ आनंद ने जवाब दिया कि 'हां वह जल्द आ रहा है.' अब इस जवाब के साथ ही तरह तरह के कयास शुरू हो गए हैं. कुछ कह रहे हैं कि क्या इस बार राकेश रोशन की बजाय सिद्धार्थ आनंद 'कृष 4' के डायरेक्शन का काम संभालेंगे.

क्या सिद्धार्थ आनंद करेंगे 'कृष 4' डायरेक्ट
अगर सच में सिद्धार्थ आनंद ने 'कृष 4' को डायरेक्ट किया तो ऋतिक रोशन संग उनकी चौथी फिल्म होगी. दोनों वॉर, फाइटर और बैंग बैंग में साथ में काम कर चुके हैं. हालांकि अभी डायरेक्शन को लेकर कुछ भी साफ नहीं है.

कब तक शुरू हो सकती है 'कृष 4' की शूटिंग
इससे पहले 'मिड-डे' में एक रिपोर्ट छपी थी कि राकेश रोशन और ऋतिक रोशन ने 'कृष 4' पर काम शुरू कर दिया है. एक्टर के पिता ने तो स्क्रिप्ट और दूसरी चीजों के लिए कमर भी कस ली है. चर्चा है कि अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है.

क्या तलाक के बाद ऋतिक रोशन ने Ex वाइफ को दिए थे 400 करोड़? सुजैन खान का अब कैसा है पूर्व पति संग रिश्ता

मालूम हो, 'कृष' फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 2003 में हुई थी जब मेकर्स ने इसे नाम दिया था 'कोई मिल गया...' फिल्म में ऋतिक रोशन के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा नजर आई थीं. फिर साल 2006 में 'कृष' रिलीज हुई और फिर साल 2013 में 'कृष 3' आई थी. ये तीनों ही पार्ट बॉक्स ऑफिस पर सफल हुए थे. ये इंडिया की सबसे सुपरहिट सुपरहीरो सीरीज मानी जाती है.

Trending news