महाशिवरात्रि पर शिव भक्ति में डूबे सितारे, काशी विश्वनाथ पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा तो हेमा मालिनी ने किए महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन
Advertisement

महाशिवरात्रि पर शिव भक्ति में डूबे सितारे, काशी विश्वनाथ पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा तो हेमा मालिनी ने किए महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन

Sidharth Malhotra Hema Malini Visit Shiv Temple: महाशिवरात्रि 2024 के खास मौके पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो बड़े सितारे शिव भक्ति में डूबे नजर आए. जहां एक और अपनी फिल्म 'योद्धा' की रिलीज से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा काशी विश्वनाथ पहुंचे तो वहीं, हेमा मालिनी ने भी महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन किए. 

काशी विश्वनाथ पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा तो हेमा मालिनी ने किए महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन

Sidharth Malhotra Hema Malini Visit Shiv Temple: महाशिवरात्रि 2024 के इस पावन पर्व को देशभर के लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी खास अंदाज में मना रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटो-वीडियो वायरल हो रही है, जिनमें बॉलीवुड के दो बड़े सितारे शिव भक्ति में डूबे नजर आए. जहां एक और अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' की रिलीज से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा काशी विश्वनाथ पहुंचे. 

वहीं, दूसरी ओर हेमा मालिनी ने भी महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन किए. पहले बात हेमा मालिनी की करते हैं. एक्ट्रेस आज महाशिवरात्रि के अवसर उज्जैन पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके माथे पर तिलक लगा नजर आ रहा है. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और उन्होंने प्रसिद्ध महाकाल मंदिर में भगवान भोलेनाथ के दर्शन कर उनकी पूजा-अर्चना की, जिसकी कई सारी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

हेमा मालिनी ने किए महाकाल के दर्शन 

वायरल हो रही इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही फैंस वीडियो पर कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. बता दें, इससे पहले हेमा मालिनी उज्जैन के इस्कॉन मंदिर भी गई थीं. वहीं, अब बात करते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की. उनका भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर महाशिवरात्रि के मौके पर काशी विश्वनाथ और काल भैरव मंदिर के दर्शन किए हैं. इस मंदिर में सिद्धार्थ ने भगवान शिव पर दूध चढ़ाया है और पूजा-अर्चना की है. 

फ्रांस के सिंगर टायक संग श्रिया घोषाल का 'यम्मी यम्मी' गाना OUT, जैकलीन फर्नांडिस ने डांस मूव्स से खींचा ध्यान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

'योद्धा' की रिलीज से पहले काशी पहुंचे सिद्धार्थ

वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने माथे पर तिलक लगाए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कैजुअल लुक कैरी किया हुआ है. सिद्धार्थ के आस-पास काफी भीड़ भी नजर आ रही है. हालांकि, सिद्धार्थ मल्होत्रा काशी विश्वनाथ अकेले पहुंचे उनकी पत्नी और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इस मौके पर उनके साथ नजर नहीं आई. वहीं, अगर एक्टर जल्द ही पुष्कर ओझा के डायरेक्शन में बनी 'योद्धा' में नजर आने वाले हैं, जो 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. 

Trending news