KKBKKJ के एक्टर ने रचा इतिहास, रैंप वॉक करते हुए अचानक मारी एयर फ्लिप; फिर यूं दिखाया स्वैग
Advertisement
trendingNow11663602

KKBKKJ के एक्टर ने रचा इतिहास, रैंप वॉक करते हुए अचानक मारी एयर फ्लिप; फिर यूं दिखाया स्वैग

Siddharth Nigam Video: किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के साथ काम करने वाले सिद्धार्थ निगम फैशन शो में रैंप वॉक को लेकर चर्चा में आ गए हैं और इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है.

 

KKBKKJ के एक्टर ने रचा इतिहास, रैंप वॉक करते हुए अचानक मारी एयर फ्लिप; फिर यूं दिखाया स्वैग

Siddharth Nigam Latest News: एक्टर सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) का नाम इन दिनों खूब चर्चा में है. इसकी वजह है  फिल्म किसी का भाई किसी की जान. जिसमें वो भी अहम किरदार निभाते दिखे हैं. लेकिन फिलहाल वो फिल्म के अलावा किसी और वजह से चर्चा में हैं. सिद्धार्थ निगम ने एक दिन पहले ही बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक (Bombay Times Fashion Week) में रैंप वॉक किया जहां उनका अंदाज हर किसी से जुदा था लेकिन ऑडियंस दंग तब रह गई जब रैंप पर चलते-चलते उन्होंने जबरदस्त कारनामा कर दिखाया. 

रैंप पर मारी एयर फ्लिप
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सिद्धार्थ निगम स्टाइल से रैंप वॉक करते दिखे. लेकिन अचानक ही उन्होंने दौड़ लगाई और फ्लिप मार दी वहीं अगली फ्लिप हवा में थी. ये देखकर हर कोई शॉक्ड रह गया. ये पहला मौका था जब किसी ने एक्टर या मॉडल ने रैंप पर ऐसा किया हो. वहीं फ्लिप के बाद सिद्धार्थ निगम पूरे स्टाइल से जैकेट ठीक करने लगे और फिर जबरदस्त अंदाज में ही उन्होंने रैंप से वापसी की

सिद्धार्थ निगम का ये वीडियो ना सिर्फ सोशल मीडिया पर छा गया है बल्कि काफी पसंद भी किया जा रहा है. वो जबरदस्त फिटनेस फ्रीक हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी ऐसे कई वीडियो देखे जा सकते है. फिलहाल वो सलमान खान के साथ अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर सुर्खियां बंटोर रहे हैं. फिल्म में सिद्धार्थ के अलावा राघव जुयाल, शहनाज गिल, जस्सी गिल और पलक तिवारी भी हैं तो वही सलमान के अपोजिट पूजा हेगड़े की केमिस्ट्री को पसंद किया जा रहा है. 

अलादीन से फेमस हुए थे सिद्धार्थ
सिद्धार्थ ने अब बड़े पर्दे की डगर पकड़ ली है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा फेम मिला था छोटे पर्दे के हिट शो अलादीन से. जिसमें उन्होंने टाइटल रोल प्ले किया था. इस शो ने सही मायनों में उन्हें फेम दिलाया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news