Sidharth Kiara After Wedding Look: जैसलमेर एयरपोर्ट पर दुल्हनिया कियारा का ऐसे ख्याल रखते दिखे सिद्धार्थ, Video देख फैंस हुए दीवाने
Advertisement
trendingNow11563432

Sidharth Kiara After Wedding Look: जैसलमेर एयरपोर्ट पर दुल्हनिया कियारा का ऐसे ख्याल रखते दिखे सिद्धार्थ, Video देख फैंस हुए दीवाने

Sidharth Kiara शादी के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए. दोनों एक साथ जैसलमेर के एयरपोर्ट पर दिखे. इस दौरान सिद्धार्थ लगातार कियारा का ऐसे ख्याल रखते दिखे कि दोनों को इस तरह से एक साथ देखकर आप भी कहेंगे कि ये परफेक्ट जोड़ी है.

 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Sidharth Kiara at Airport after Wedding: शादी के बाद सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) और कियारा (Kiara Advani) जैसलमेर से शादी करके दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. हाल ही में ये दोनों जैसलमेर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस न्यूली वेड कपल को जिस जिसने भी एक साथ देखा वो बस देखता ही रह गया. सिद्धार्थ कियारा का एयरपोर्ट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों एक साथ काफी खुश नजर आए. वहीं सिद्धार्थ अपनी नई नवेली दुल्हन का काफी ख्याल रखते हुए दिखे. वीडियो में कियारा सिंपल लुक में नजर आईं तो वहीं सिद्धार्थ ब्राउन कलर की जैकेट पहने दिखे.

एयरपोर्ट पर ऐसे आए नजर
जैसलमेर एयरपोर्ट पर कियारा और सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) की कार जैसे ही रुकी तो सारे कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए. सिद्धार्थ कियारा की तरफ आए और अपना हाथ देकर अपनी दुल्हनिया को कार से उतरते हुए सहारा दिया. दोनों के चेहरे पर खुशी साफ दिखी. कियारा ने इस मौके पर ब्लू कलर का वेलवेट का ट्राउजर और उसी रंग का फुल स्लीव्स का टॉप पहने दिखीं. जबकि सिद्धार्थ डेनिम जींस के साथ व्हाइट कलर की टी-शर्ट और उसके ऊपर ब्राउन कलर की जैकेट पहने दिखे.

 

 

मांग में सिंदूर और चूड़ा पहने दिखीं कियारा
कार से जैसे ही कियारा (Kiara Advani) नीचे उतरीं तो उनका लुक देखकर हर कोई उनके स्टाइल पर फिदा हो गया. एक्ट्रेस गले में डायमंड का मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर और मेंहदी लगे हाथों में चूड़ा पहने हुए थीं. इसके साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए कंधे पर ग्रे कलर की शॉल और चेहरे पर लाइट ब्राउन कलर का चश्मा उनके लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना रहा है. खास बात है कि सिद्धार्थ भी कियारा से मैचिंग करते हुए लाइट ब्राउन कलर का चश्मा लगाए दिखे.

 

 

कियारा का ख्याल रखते दिखे  सिद्धार्थ
कियारा (Kiara Advani) जैसे ही कार से नीचे उतरीं तो सिद्धार्थ उनका एयरपोर्ट पर खूब ख्याल रखते हुए नजर आए. सिद्धार्थ लगातार कियारा के कंधे तो कभी कमर पर हाथ रखे नजर आए और उन्हें भीड़ से बचाते दिखे. इतना ही नहीं मीडिया के सामने दोनों ने एक दूसरे के साथ कोजी होकर पोज दिए. वीडियो में सिद्धार्थ कियारा को लेकर काफी ज्यादा प्रोटेक्टिव दिखे. वहीं दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग भी नजर आई.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news