close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लेखा प्रजापति हुईं इमोशनल, 3.5 मिलियन व्यूज मिलने पर बोलीं, 'फैंस ही सबकुछ हैं'

लेखा प्रजापति का हाल ही में आया गाना काफी पसंद किया जा रहा है, अब ऑडियंस को इस तरह दे रही हैं थैंक्स... 

लेखा प्रजापति हुईं इमोशनल, 3.5 मिलियन व्यूज मिलने पर बोलीं, 'फैंस ही सबकुछ हैं'

मुंबई: हाल ही में हनी सिंह का हिट गाना 'हाय मेरा दिल' का फीमेल वर्जन रिलीज किया गया. एक ही हफ्ते में इस गाने को 3.5 मिलियंस व्यूज मिले. गाने में tv एक्टर अली मर्चेंट और लेखा प्रजापति नज़र आ रहे हैं. दोनों ही गाने को लेकर पहले काफी नर्वस थे, लेकिन ऑडियंस का रिस्पांस देख काफी खुश हैं. 

गाने के रिस्पांस को देख लेखा ने कहा, "बहुत एक्ससिटेड है, 3.5 मिलियन व्यूज हो गए, एक ही हफ्ते में. ऑडियंसको थैंक्स करना चाहेंगे, कोई भी आर्टिस्ट जब भी कोई काम करता है, उसकी एक ही चाहत होती है, ऑडियंस  से प्यार मिले, वो सबसे बड़ा अवार्ड होता है. बहुत बहुत शुक्रिया, जिसने भी हमारा म्यूजिक वीडियो देखा और पसंद किया है."

अली मर्चेंट ने भी अपनी खुशी जताते हुए कहा, "हम इतने नर्वस थे क्योंकि वो इतना इपिक गाना है, हम जब शूट कर रहे थे, तो हमें यह लग रहा था कि ऑडियंस इसे एक्सेप्ट भी करेगी या नहीं. पर लोगों ने बेहद पसंद किया, तो हमें बहुत खुशी है. एक अच्छा फ्लेवर भी है सोंग में और हम दोनों अच्छे भी लग रहे थे."

इस गाने के वीडियो के बारे में बात करते हुए लेखा ने कहा कि ये सांग एक शार्ट फिल्म की तरह है, गाने में एक प्यारी सी कहानी है. अली के बारे में बात करते हुए वो कहती हैं, "जब मैं पहली बार अली से मिली तो मुझे कुछ भी नहीं पता था, इसके बारे में. हम मीटिंग के लिए मील, डायरेक्टर के साथ और बस तभी इंस्टेंट कनेक्शन हो गया था. सेट पर भी काम करने में बहुत मज़ा आया." देखिए यह गाना...

इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री स्क्रीन पर बाखूबी नज़र आ रही है. अली ने बताया, "लेखा बहुत अच्छी डांसर है, सिर्फ हमे यह देखना था कि किस तरीके से केमिस्ट्री को ऑडियंस तक पहुंचा पाते हैं. सांग लोंग ड्राइव्स पर सुन सकते हो, अपने पार्टनर को डेडिकेट कर सकते हो तो हमने विजुअली भी अच्छा करने की कोशिश की है. काफी रियल और रोमांटिक रखने की कोशिश की है."

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें