मशहूर सिंगर SP Balasubramaniam का कोरोना से निधन, आशा भोसले, रहमान ने जताया दुख

एमजीएम हेल्थकेयर के बाहर मीडिया से संक्षिप्त बातचीत में चरण ने कहा कि बालासुब्रमण्यम का निधन दोपहर 1:04 बजे हुआ.

मशहूर सिंगर SP Balasubramaniam का कोरोना से निधन, आशा भोसले,  रहमान ने जताया दुख

नई दिल्ली: प्रसिद्ध पार्श्व गायक और पद्म पुरस्कार से सम्मानित एस.पी. बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramaniam) का शुक्रवार को कोविड-19 से निधन हो गया. उनके बेटे एसपी चरण ने यह जानकारी दी. गायक ने पांच दशकों की अवधि में 16 भाषाओं में 40,000 से अधिक गाने रिकॉर्ड किए. एमजीएम हेल्थकेयर के बाहर मीडिया से संक्षिप्त बातचीत में चरण ने कहा कि बालासुब्रमण्यम का निधन दोपहर 1:04 बजे हुआ और उपचार और सेवा के लिए अस्पताल के अधिकारियों को धन्यवाद दिया. इसपर बॉलीवुड सितारों ने दुख जताया है और अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

ये भी पढ़ें:- नॉर्थ कोरिया ने पहले पड़ोसी देश के अधिकारी को तेल में डुबोकर मार डाला, अब तानाशाह ने कही ये बात

मसहूर सिंगर आशा भोसले ने दुख व्यक्त करते हुआ कहा, 'इस साल बहुत सारी दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं को देखा गया है. और एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन की खबर जो मैंने अभी सुनी है वह मुझे और भी दुखी करती है. वह एक आश्चर्यजनक बहुमुखी कलाकार थे. दक्षिण में, लक्ष्मीकांत प्यारेलाल के साथ हिंदी में उनके पहले गीत अद्भुत थे. लता दीदी के साथ उनकी जोड़ी बहुत यादगार थी. आरडी बर्मन के लिए बालू ने बहुत सारे गाने गाए और उनके दोस्त थे. इस तरह के महान कलाकार के खोने से संगीत जगत में बहुत बड़ी कमी आ गई है. मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं. आरआईपी बालू'  

वहीं एआर रहमान ने भी ट्विटर के जरिए एसपी बालासुब्रमण्यम को श्रद्धांजलि देते हुए उनके साथ अपनी तस्वीर शेयर की. 

5 अगस्त को, एक फेसबुक पोस्ट में, 74 वर्षीय बालासुब्रमण्यम ने कहा कि उनमें कोरोना वायरस के हल्के लक्षण हैं और आराम के लिए वह अस्पताल में भर्ती हुए हैं. उन्होंने कहा था कि हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें घर पर रहने और आराम करने की सलाह दी थी, लेकिन उन्होंने अस्पताल में रहने का फैसला किया, क्योंकि घर पर उनके परिवार के सदस्य चिंतित होंगे.