KRK ने कर डाला 'सिंघम अगेन' का फर्स्ट रिव्यू, बोले- दिवाली पर टूटेंगे सारे के सारे रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow12488629

KRK ने कर डाला 'सिंघम अगेन' का फर्स्ट रिव्यू, बोले- दिवाली पर टूटेंगे सारे के सारे रिकॉर्ड

अजय देवगन और दीपिका पादुकोण की 'सिंघम अगेन' दिवाली पर रिलीज हो रही है. अब कुछ दिन पहले इसका पहला रिव्यू सामने आ गया है. जहां इसे ब्लॉकबस्टर करार दिया गया है.ये रिव्यू किसी केआरके ने किया है जो अक्सर अपने बयाों को लेकर छाए रहते हैं. चलिए बताते हैं 'सिंघम अगेन' का पहला रिव्यू.

 

KRK ने कर डाला 'सिंघम अगेन' का फर्स्ट रिव्यू, बोले- दिवाली पर टूटेंगे सारे के सारे रिकॉर्ड

दिवाली के मौके पर महाक्लैश होने वाला है. एक ओर 'सिंघम अगेन' है तो दूसरी ओर 'भूल भुलैया 3'. अब कौन बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारेगा ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन अब 'सिंघम अगेन' का पहला रिव्यू आ गया है जहां इस फिल्म से काफी उम्मीदें बढ़ गई है. 'सिंघम अगेन' में लीड रोल में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर हैं. चलिए बताते हैं 'सिंघम अगेन' का फर्स्ट रिव्यू.

'सिंघम अगेन' को लेकर केआरके ने रिएक्ट किया है. केआरके अक्सर अपने बयानों के लिए छाए रहते हैं. इस बीच उन्होंने 'सिंघम अगेन' को लेकर अपनी बात रखी है. जहां  उन्होंने अजय देवगन की फिल्म को ब्लॉकस्टर करार दिया है. केआरके ने तो इस फिल्म की तारीफ की है अब देखना है कि दर्शकों को ये फिल्म कितनी पसंद आती है.

शानदार है 'सिंघम अगेन'

fallback
कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने ट्विटर पर कहा कि कुछ लोगों ने 'सिंघम अगेन' देख ली है. उनके मुताबिक ये फिल्म टेरेफिक है. संभव है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफइस पर अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दे.

क्यों हुई 'सिंघम अगेन' और भूल भुलैया 3 के बीच बहस
केआरके ने ट्विटर पर 'सिंघम अगेन' को लेकर पोस्ट किया है. जहां उन्होंने लिखा, 'अभी 'सिंघम अगेन' और भूल भुलैया 3 की एडवांस बुकिंग शुरू नहीं हुई है. दोनों डिस्ट्रीब्यूटर्स के बीच स्क्रीन्स का झगड़ा चल रहा है. आशा है कि जल्द ही दोनों के बीच ये मसला सुलझ जाएगा.'

'सिंघम अगेन' की कास्ट
'सिंघम अगेन' को रोहित शेट्टी लेकर आ रहे हैं. ये दिवाली के मौके पर 1 नवंबर 2024 को रिलीज हो रही है. फिल्म में अजय दीपिका पुलिसवर्दी में दिखेंगे तो अर्जुन कपूर नेगेटिव रोल में हैं. फिल्म की थीम रामायण से जुड़ी होगी. जहां रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान का कैमियो देखने को मिलेगा.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news