Sohail Seema Divorce: सोहेल से तलाक के बाद सरनेम हटाने पर मां पर भड़का बेटा, सीमा से कह दी दिल तोड़ने वाली ये बात
Advertisement
trendingNow11334378

Sohail Seema Divorce: सोहेल से तलाक के बाद सरनेम हटाने पर मां पर भड़का बेटा, सीमा से कह दी दिल तोड़ने वाली ये बात

Sohail Khan Seema Divorce: सोहेल खान और सीमा सजदेह की तलाक की खबरों से पूरा मीडिया भरा हुआ है लेकिन अब सामने आ रहा है कि सीमा के सरनेम हटाने के फैसले को लेकर उनका बेटा खुद उनसे खफा है.

 

सीमा की नई नेम प्लेट

Sohail Khan Seema Sajdeh Divorce: पिछले दिनों खान परिवार एक और तलाक की वजह से चर्चा में आया था और तलाक था सीमा (Seema Sajdeh) और सोहेल (Sohail Khan) का. दोनों ने शादी के  24 साल बाद अलग होने का फैसला लिया और लोगों को अपने इस फैसले से चौंका दिया. लेकिन सीमा के लिए सोहेल से तलाक लेना इतना आसान नहीं था. जी हां, यहां तक कि  सीमा के सरनेम हटाने पर उनका बड़ा बेटा निर्वाण (Nirvaan Khan) उनके खिलाफ हो गया. हालांकि सीमा ने  बेटे को समझाने की कोशिश की लेकिन निर्वाण ने मां की एक ना सुनी.

वेब सीरीज में दिखाई जिंदगी की झलक

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर  Fabulous Lives of Bollywood Wives का दूसरा सीजन रिलीज हुआ है. इसका पहला सीजन भी हिट रहा और लोग दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो अब नेटफ्लिक्स पर आ गया है. लेटेस्ट सीजन में सीमा खान को अपनी नेम प्लेट हटाते हुए दिखाय गया है और खान वाली नेम प्लेट हटाकर वो 'Seema, Nirvaan, Yohaan' वाली नेमप्लेट लगाती हैं. लेकिन उनके इस फैसले का विरोध खुद का बड़ा बेटा ही करने लग जाता है.

बेटा हुआ खिलाफ

सीमा के सरनेम हटाने के फैसले को लेकर उनका बेटा निर्वाण खान विरोध करने लगा. स्टार किड ने कहा, 'हम चार लोगों का परिवार है, सभी खान हैं. लेकिन सिर्फ सरनेम हटा देने से और तीन लोगों का नाम लिख देने से आप असल में एक इंसान का नाम हटा रही हैं. ये बहुत गैर जरूरी है. ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं है. इससे क्या फर्क पड़ता है? आखिर में आप फिर भी खान ही हैं. हम अभी भी खान हैं.' 

सीमा नहीं लगाएंगी खान सरनेम

यहां तक कि बेटे ने सलाह दी कि नेमप्लेट पर 'Khan and Sajdeh' लिखा जा सकता है. लेकिन इस सुझाव पर भी सीमा नहीं मानीं. अपने बेटे के इस रवैये को लेकर सीमा ने कहा कि इससे ये तथ्य बदल नहीं जाएगा कि आखिरकार हम सब एक परिवार हैं, लेकिन साथ ही निर्वाण, मैं जिंदगी  के उस पड़ाव पर हूं जहां मुझे कदम आगे बढ़ाने होंगे. उन्होंने कहा, 'मैं अभी ना तो इस तरफ हूं और ना उस तरफ. तुम्हारे और योहान के नाम में लास्ट नेम वही (खान) रहेगा, लेकिन मेरे नाम में नहीं होगा.'

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news