नई दिल्ली : कैंसर एक ऐस जानलेवा बीमारी है जिसका सही समय पर इलाज संभव है लेकिन इस दौरान होने वाला ट्रीटमेंट किसी का भी मनोबल तोड़ देने के लिए काफी है. सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की ऐसी पावरफुल एक्ट्रेस हैं जिन्होनें कैंसर को मात देकर दमदार वापसी की है. सोनाली बेंद्रे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बाल्ड लुक फोटो के साथ एक इमोशनल मैसेज भी फैंस के साथ शेयर किया है. इस फोटो में सोनाली की सर्जरी का तकरीबन 20 इंच का मार्क भी दिख रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनाली ने अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मुझे नहीं लगता कि मेरा बाल्ड लुक, नो मेकअप और एक बड़ा सा मार्क वोग के लिए कोई नॉर्म होगा. लेकिन मेरी लिए ये बहुत नॉर्मल है और अब मेरी जिंदगी का हिस्सा है. मैं बिना हिचके कह सकती हूं कि ये मेरे लिए एक इनसिक्योरिटी की वजह भी है लेकिन इन दोनों लेडीज ने मेरे सारे सवालों को क्लीयर कर दिया. और मैं कैमरा के सामने आने के लिए तैयार हो गई. मेरा एक नया अवतार. 


PHOTO : कैंसर को मात देने के बाद काम पर लौटीं सोनाली बेंद्रे, शेयर किया इमोशनल पोस्ट



बता दें कि सोनाली बेंद्रे को हाई-ग्रेड कैंसर हुआ था. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी थी. जब से लोगों को सोनाली के हाई-ग्रेड मेटास्टेसिस कैंसर के बारे में जानकारी हुई है, तब से लोगों के बीच यह जानने की उत्सुकता बढ़ गई है कि आखिर हाई-ग्रेड मेटास्टेसिस कैंसर होता क्या है?



आसान शब्दों में आपको बताएं तो मेटास्टेसिस कैंसर का वह स्टेज है, जिसमें शरीर के जिस हिस्से में कैंसर हुआ है, वहां से कैंसर के सेल्स टूटकर खून या पस के जरिए शरीर के अन्य अंगों तक फैल जाये तो उसे कैंसर का मेटास्टेसिस या हाई स्टेज कैंसर कहा जाता है. फिलहाल सोनाली रिकवरी करके भारत वापसी कर चुकी हैं. इतना ही नहीं ये एक्ट्रेस की जिंदादिली है कि वो काम पर भी वापसी कर चुकी हैं. सोनाली को एक बार फिर से पर्दे पर देखना उनके फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें