सामने आया 'द जोया फैक्टर' का फर्स्ट लुक, सोनम-सलमान की फिल्म इस दिन होगी रिलीज
Advertisement
trendingNow1504958

सामने आया 'द जोया फैक्टर' का फर्स्ट लुक, सोनम-सलमान की फिल्म इस दिन होगी रिलीज

इस फिल्म के लिए सोनम कपूर ने बदल डाला था खुद का नाम, बटोरी थी सुर्खियां...

द जोया फेक्टर, फोटो साभार: Twitter@taranadrash

नई दिल्ली: पिछले दिनों बॉलीवुड की स्टाइल आईकॉन एक्ट्रेस सोनम कपूर अचानक से सुर्खियों में छा गई थीं. वजह था अचानक से उनका सोशल मीडिया पर नाम बदल लेना. सोनम के अहूजा ने अपना नाम जोया सिंह सोलंकी लिखकर सबको चौंका दिया था. अब इस किरदार को पर्दे पर देखने का समय नजदीक आ गया है. जी हां! सोनम कपूर की आगामी फिल्म 'द जोया फैक्टर' की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. 

  1. जून में रिलीज होगी सोनम कपूर की यह फिल्म
  2. उपन्यास पर आधारित है इस फिल्म की कहानी
  3. 'कारवां' फेम दलकीर सलमान हैं फिल्म के हीरो 

सोनम कपूर अब जल्द ही फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आने वाली हैं. कुछ ही देर पहले ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने इस फिल्म के फर्स्टलुक के साथ इस फिल्म की रिलीज डेट को जारी कर दिया है. इस फिल्म का यह फर्स्टलुक काफी अट्रेक्टिव नजर आ रहा है. देखिए तस्वीर...

fallback
 
इस तस्वीर में सोनम कपूर और दलकीर सलमान एक किताब के पीछे नजर आ रहे हैं. सामने आई तस्वीर में दोनों स्टार्स के चेहरे तो साफ नजर नहीं आ रहे हैं. लेकिन बिना चेहरे नजर आए भी इसमें एक शरारत साफ झलक रही है. यह फिल्म 14 जून 2019 को रिलीज की जाऐगी. 

इस फिल्म में सोनम लीड किरदार में नजर आने वाली हैं जिसका नाम है जोया सिंह सोलंकी. इसमें फिल्म 'कारवां' में नजर आए एक्टर दलकीर सलमान भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म को अभिषेक शर्मा निर्देशित कर रहे हैं.

fallback

गौरतलब है कि 'द जोया फैक्टर' की कहानी लेखिका अनुजा चौहान के एक फिक्शन पर आधारित है. यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है. हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर है.

fallback

बता दें कि सोनम कपूर हाल ही में फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आईं थीं. जिसमें वह पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही थीं. इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी काफी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आए थे. फिल्म का कंटेंट काफी चर्चा में था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कारनामा नहीं कर सकी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news