क्या है अनिल कपूर के जवान और फिट रहने का सीक्रेट, बेटी सोनम कपूर ने किया शेयर
Advertisement

क्या है अनिल कपूर के जवान और फिट रहने का सीक्रेट, बेटी सोनम कपूर ने किया शेयर

Sonam Kapoor and Anil Kapoor: सोनम कपूर ने बताया कि कैसे उनके पिता अनिल कपूर जवान और गुड लुकिंग रहते हैं. सोनम इसका श्रेय अपनी मां को देती हैं. सोनम कपूर ने अनिल कपूर के साथ अपने चाचाओं बोनी कपूर और संजय कपूर की जीवनशैली के बारे में भी बताया.

 

बेटी सोनम कपूर ने खोला अनिल कपूर के जवान रहने का राज

Sonam Kapoor and Anil Kapoor: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर 67 साल के हैं, लेकिन फिटनेस के मामले में युवाओं को कड़ी टक्कर देते हैं. आज भी जब फिटनेस और गुड लुक्स के मामले में कई युवा एक्टर्स अनिल कपूर के सामने फीके नजर आते हैं. हाल ही में सोनम कपूर ने अपने पिता अनिल कपूर के जवान बने रहने और फिटनेस का राज बताया है. एक्ट्रेस सोनम ने अपने पिता अनिल कपूर को 'अतिवादी' व्यक्ति बताया, जो धूम्रपान नहीं करते और शराब भी नहीं पीते.

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, नई दिल्ली में डॉ. शिव के सरीन की किताब 'ओन योर बॉडी: ए डॉक्टर्स लाइफ-सेविंग टिप्स' के लॉन्च पर बात करते हुए सोनम कपूर ने अपने पिता और उनके दो भाइयों- अनिल कपूर (Anil Kapoor), बोनी कपूर (Boney Kapoor) और संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की जीवनशैली के बारे में बताया. 

सोनम ने बताई पिता और चाचाओं की जीवनशैली
अपने पिता और चाचाओं के बारे में बात करते हुए सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने कहा, ''मेरे पिता अतिवादी हैं, वह शराब नहीं पीते, धूम्रपान नहीं करते और कुछ भी नहीं करते. बोनी चाचू को अच्छा जीवन पसंद है, उन्हें खाना पसंद है, कभी-कभार उन्हें शराब पीना पसंद है और इन सबके बीच संजय चाचू मोडरेट हैं, लेकिन वे सभी अच्छे दिखने वाले स्वस्थ पुरुष हैं. उन्होंने फिल्म निर्माता और अपने दादा सुरिंदर कपूर का उदाहरण देते हुए बताया कि कैसे वह 2011 में अपने निधन तक वैसे ही दिखते थे, 'सफेद बालों के अलावा.' किताब के लॉन्च में सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा और ससुर हरीश आहूजा भी मौजूद थे.

सोनम कपूर ने बताया- मां करती हैं कंट्रोल
अनिल कपूर के धूम्रपान और शराब पीने से दूर रहने के बावजूद सोनम ने कहा कि यह उनकी मां सुनीता हैं, जो 'स्वास्थ्य के प्रति सचेत' हैं और उन्हें नियंत्रण में रखती हैं - खासकर जब उन्हें खुद को शामिल करने का मन करता है. उन्होंने यह भी कहा कि उनकी मां शुरू से ही स्वास्थ्य के प्रति सचेत रही हैं. सोनम कपूर ने कहा, ''ईमानदारी से कहूं तो, मुझे याद है कि मेरी मां ने मुंबई में पहला पर्सनल ट्रेनिंग जिम शुरू किया था. ये कई साल पहले की बात है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

'यह मेरी मां हैं, जो शुरू से ही बहुत स्वस्थ रही हैं'
सोनम कपूर ने आगे कहा, ''तो यह मेरी मां हैं, जो शुरू से ही बहुत स्वस्थ रही हैं. स्वास्थ्य के प्रति बहुत जागरूक. मेरे पिता कभी-कभी खाना-पीना पसंद करते थे, लेकिन मेरी मां एक बहुत अच्छी भारतीय पत्नी की तरह उन्हें कंट्रोल करती थीं.

बेटे के जन्म के बाद 2023 में सोनम कपूर ने किया कमबैक
बता दें कि सोनम कपूर ने 2019 में फिल्म 'जोया फैक्टर' के बाद एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था. 2020 में वह फिल्म 'एके वर्सेज एके' में कैमियो करती नजर आईं थी. सोनम ने अपने बेटे के जन्म के वक्त ब्रेक लिया था. इसके बाद उन्होंने साल 2023 में फिल्म 'ब्लाइंड' से कमबैक किया. हालांकि, फिल्म कुछ खास नहीं कर पाईं. वहीं, अनिल कपूर हाल ही में सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आए थे.

Trending news