शादी के बाद Rhea Kapoor ने शेयर की पहली तस्वीर, बताया कैसा रहा शादी का अनुभव
Advertisement

शादी के बाद Rhea Kapoor ने शेयर की पहली तस्वीर, बताया कैसा रहा शादी का अनुभव

रिया (Rhea Kapoor) ने लिखा, 'लेकिन मैं रोई हूं और कांप रही हूं, और मेरे पेट में तितलियां सी उड़ रही हैं क्योंकि मुझे नहीं पता था कि ये अनुभव कितना शानदार होने जा रहा है.

रिया और करण

नई दिल्ली: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की बहन और दिग्गज बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की दूसरी बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor) भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. उन्होंने सोमवार को अपनी शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर एक लंबे नोट के साथ शेयर की है. इस पोस्ट में रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने अपने दिल की वो सारी बातें कही हैं जो वह अपने पति के बारे में महसूस करती हैं.

  1. रिया ने शेयर की शादी के बाद पहली तस्वीर
  2. पति के साथ रोमांटिक अंदाज में आईं नजर
  3. पोस्ट में रिया ने लिखी अपने दिल की बात

रिया ने शेयर की शादी के बाद पहली तस्वीर
बता दें कि रिया (Rhea Kapoor) ने फिल्ममेकर करण बूलानी से शादी की है. बात करें अगर उस तस्वीर की जो रिया (Rhea Kapoor) ने शेयर की है तो इस फोटो में रिया (Rhea Kapoor) और करण एक साथ बैठे नजर आ रहे है. रिया (Rhea Kapoor) ने खूबसूरत सिल्वर कलर का लहंगा पहना हुआ है और करण शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में रिया ने लिखा, '12 साल के बाद मुझे नर्वस या अविभूत नहीं होने चाहिए क्योंकि मेरे बेस्ट फ्रेंड और सबसे अच्छे इंसान हो.'

11 बजे से पहले घर पहुंच जाती थीं रिया
रिया (Rhea Kapoor) ने लिखा, 'लेकिन मैं रोई हूं और कांप रही हूं, और मेरे पेट में तितलियां सी उड़ रही हैं क्योंकि मुझे नहीं पता था कि ये अनुभव कितना शानदार होने जा रहा है. मैं हमेशा वो लड़की रहूंगी जो रात 11 बजे से पहले जुहू स्थित अपने घर वापस आ जाती थी इससे पहले कि मेरे माता-पिता सोने जाएं. इस लम्हे तक भी मुझे ये एहसास नहीं था कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

ढेरों सेलेब्स ने कॉमेंट कर दी शुभकामनाएं
रिया (Rhea Kapoor) ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मैं उम्मीद करती हूं कि हम एक ऐसा परिवार बनाएं जिसमें प्यार करने वाले कई लोग हों.' इसके बाद रिया ने अपने पति समेत उन तमाम लोगों का नाम लिखा है जिनसे वो प्यार करती हैं. कुछ ही घंटे में इस तस्वीर को लाखों की तादात में लोगों ने लाइक और शेयर किया है. कटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस, मलाइका अरोड़ा और प्रियंका चोपड़ा जैसी ढेरों सेलेब्स ने कॉमेंट करके रिया को शुभकामनाएं दी हैं.

यह भी पढ़ें- कपिल शर्मा का शो होने वाला है धमाकेदार, अजय देवगन तोपों पर सवार होकर लेंगे एंट्री

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news