ओह! तो इस फ़िल्म के सेट पर हुई थी सोनम कपूर की शादी की प्लानिंग
Advertisement
trendingNow1494050

ओह! तो इस फ़िल्म के सेट पर हुई थी सोनम कपूर की शादी की प्लानिंग

सोनम कपूर और अनिल कपूूूर पहली बार 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं 

सोनम कपूर, अनिल कपूर, फोटो साभार: Instagram@anilkapoor

मुंबई: सोनम कपूर की शादी तो वैसे सभी अच्छे से याद है, अरे भई हमारे फेवरेट स्टार्स इस शादी में झूमकर नाचते और एंजॉय करते जो नजर आए थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस रॉयल वैडिंग की प्लानिंग के लिए सोनम कपूर और अनिल कपूर कहां बैठते थे. दोनों पिता बेटी इस शादी की प्लानिंग के लिए अपनी बिजी लाइफ से कैसे पल चुराते थे? तो हम आपको बता दें कि इस रॉयल वैडिंग की पूरी प्लानिंग सोनम कपूर और अनिल कपूर ने काम करते-करते ही की थी, शॉट्स के बीच में मिला समय इन दोनों ने ऐसे इस्तेमाल किया था. 

जल्द रिलीज़ होने वाली फ़िल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का प्रोमोशनल इवेंट था और इस मौक़े पर फ़िल्म की स्टार कास्ट अनिल कपूर, राजकुमार राव, सोनम कपूर, जूही चावला के साथ साथ फ़िल्म की डायरेक्टर और प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा भी मोजुद रहे. और इस इवेंट के मौक़े पर सोनम कपूर और बाक़ी सितारों ने मज़ाक़-मज़ाक़ में अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई क़िस्से भी शेयर किए.

fallback

सोनम कपूर ने बताया कि वह पहली बार पापा अनिल कपूर के साथ फ़िल्मी पर्दे पर काम कर रही है और सबसे मज़ेदार बात यह है कि इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान मुझे और पापा अनिल कपूर को भी काफ़ी अरसे के बाद वक़्त बिताने का साथ में मौक़ा मिला क्योंकि अकसर पापा अपने शूट पर बिजी होते है और मैं अपने कमिटमेंट्स के साथ बिजी रहती हूं और सबसे कमाल बात यह थी कि इस फ़िल्म की शूटिंग के वक़्त मैं और पापा अनिल कपूर सेट पर शादी की प्लानिंग किया करते थे कि कौन सा अरेंजमेंट किस तरह करेंगे. यानी कि सोनम कपूर की शादी की प्लानिंग इसी फिल्म के सेट पर हुई. शॉट्स के बीच ब्रेक के बीच.

सोनम बातचीत को आगे बढ़ाती हुई कहती है कि पापा घर पर बिलकुल अलग होते हैं और शूट और ख़ासतौर से सीन के दौरान बिलकुल अलग. मैं पापा के साथ उन्हीं के घर में पिछले तीस साल से रह रही हूं लेकिन फिर भी मैं शूट के एक दिन पहले की रात सोयी नहीं थी काफ़ी नर्वस थी. मुझे बहुत डर लग रहा था कि पापा के साथ काम कैसे करूंगी और फिर धीरे-धीरे मेरा डर ख़त्म हुआ.

fallback

तो वही अनिल कपूर भी मस्ती के मूड में नज़र आए. इवेंट में जैसे ही मीडिया अनिल कपूर के लुक और सेहत की तारीफ़ करती. अनिल कपूर अपनी सीट से उठकर स्टेज पर मस्ती के मूड में रैम्प वाक् करने लगते. अनिल कपूर के इस अन्दाज़ पर सोनम कपूर ने कहा कि मेरे पापा कुछ मामलों में बड़े नहीं हुए बच्चे है जिन बातों में उन्हें मज़ा आता है तो वह और मस्तीमौला बच्चों जैसा बर्ताव करते है.

एक दूसरे के साथ काम और एक्सपीरियंस शेयर करने की बात हुई तो सभी ने एक दूसरे की तारीफ़ों के पुल बांधे तो वही  जूही चावला ने कहा कि उनके लिए सेट पर सोनम और राजकुमार राव ख़ास आकर्षण थे क्यूँकि वह उन्हें सुनती थी और ग़ौर से देखती थी कि नयी जनरेशन के काम करने का तरीक़ा और सोचने  का तरीक़ा कैसा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news