ओह! तो इस फ़िल्म के सेट पर हुई थी सोनम कपूर की शादी की प्लानिंग

सोनम कपूर और अनिल कपूूूर पहली बार 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं 

ओह! तो इस फ़िल्म के सेट पर हुई थी सोनम कपूर की शादी की प्लानिंग
सोनम कपूर, अनिल कपूर, फोटो साभार: Instagram@anilkapoor

मुंबई: सोनम कपूर की शादी तो वैसे सभी अच्छे से याद है, अरे भई हमारे फेवरेट स्टार्स इस शादी में झूमकर नाचते और एंजॉय करते जो नजर आए थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस रॉयल वैडिंग की प्लानिंग के लिए सोनम कपूर और अनिल कपूर कहां बैठते थे. दोनों पिता बेटी इस शादी की प्लानिंग के लिए अपनी बिजी लाइफ से कैसे पल चुराते थे? तो हम आपको बता दें कि इस रॉयल वैडिंग की पूरी प्लानिंग सोनम कपूर और अनिल कपूर ने काम करते-करते ही की थी, शॉट्स के बीच में मिला समय इन दोनों ने ऐसे इस्तेमाल किया था. 

जल्द रिलीज़ होने वाली फ़िल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का प्रोमोशनल इवेंट था और इस मौक़े पर फ़िल्म की स्टार कास्ट अनिल कपूर, राजकुमार राव, सोनम कपूर, जूही चावला के साथ साथ फ़िल्म की डायरेक्टर और प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा भी मोजुद रहे. और इस इवेंट के मौक़े पर सोनम कपूर और बाक़ी सितारों ने मज़ाक़-मज़ाक़ में अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई क़िस्से भी शेयर किए.

सोनम कपूर ने बताया कि वह पहली बार पापा अनिल कपूर के साथ फ़िल्मी पर्दे पर काम कर रही है और सबसे मज़ेदार बात यह है कि इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान मुझे और पापा अनिल कपूर को भी काफ़ी अरसे के बाद वक़्त बिताने का साथ में मौक़ा मिला क्योंकि अकसर पापा अपने शूट पर बिजी होते है और मैं अपने कमिटमेंट्स के साथ बिजी रहती हूं और सबसे कमाल बात यह थी कि इस फ़िल्म की शूटिंग के वक़्त मैं और पापा अनिल कपूर सेट पर शादी की प्लानिंग किया करते थे कि कौन सा अरेंजमेंट किस तरह करेंगे. यानी कि सोनम कपूर की शादी की प्लानिंग इसी फिल्म के सेट पर हुई. शॉट्स के बीच ब्रेक के बीच.

सोनम बातचीत को आगे बढ़ाती हुई कहती है कि पापा घर पर बिलकुल अलग होते हैं और शूट और ख़ासतौर से सीन के दौरान बिलकुल अलग. मैं पापा के साथ उन्हीं के घर में पिछले तीस साल से रह रही हूं लेकिन फिर भी मैं शूट के एक दिन पहले की रात सोयी नहीं थी काफ़ी नर्वस थी. मुझे बहुत डर लग रहा था कि पापा के साथ काम कैसे करूंगी और फिर धीरे-धीरे मेरा डर ख़त्म हुआ.

तो वही अनिल कपूर भी मस्ती के मूड में नज़र आए. इवेंट में जैसे ही मीडिया अनिल कपूर के लुक और सेहत की तारीफ़ करती. अनिल कपूर अपनी सीट से उठकर स्टेज पर मस्ती के मूड में रैम्प वाक् करने लगते. अनिल कपूर के इस अन्दाज़ पर सोनम कपूर ने कहा कि मेरे पापा कुछ मामलों में बड़े नहीं हुए बच्चे है जिन बातों में उन्हें मज़ा आता है तो वह और मस्तीमौला बच्चों जैसा बर्ताव करते है.

एक दूसरे के साथ काम और एक्सपीरियंस शेयर करने की बात हुई तो सभी ने एक दूसरे की तारीफ़ों के पुल बांधे तो वही  जूही चावला ने कहा कि उनके लिए सेट पर सोनम और राजकुमार राव ख़ास आकर्षण थे क्यूँकि वह उन्हें सुनती थी और ग़ौर से देखती थी कि नयी जनरेशन के काम करने का तरीक़ा और सोचने  का तरीक़ा कैसा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें