Sonu Sood के नाम पर ठगी करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक्टर ने ऐसे कहा शुक्रिया
Advertisement

Sonu Sood के नाम पर ठगी करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक्टर ने ऐसे कहा शुक्रिया

आरोपी ने सोनू सूद (Sonu Sood) का सलाहकार होने का दावा करके लोगों को धोखा दिया. इस पर सोनू ने लोगोंं से इस तरह के कामों से बचने की सलाह देते हुए कहा है कि वह नहीं सुधरते हैं तो जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने उनके नाम पर ठगी करने वाले व्यक्ति को पकड़ने के लिए मंगलवार को तेलंगाना पुलिस (Telangana police) का आभार व्यक्त किया. व्यक्ति पर सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को धोखा देने और उनसे पैसे लेने के लिए सोनू सूद के नाम का इस्तेमाल करने का आरोप है.

खुद को बताता था सोनू सूद का सलाहकार

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ने सोनू सूद का सलाहकार होने का दावा करके लोगों को धोखा दिया. एक्टर ने धोखेबाजों को नसीहत भी दी है. उन्होंने उन्हें इस तरह की गतिविधियों से बचने की सलाह देते हुए कहा है कि वह नहीं सुधरते हैं तो जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे.

fallback

ट्वीट में सोनू ने कही बड़ी बात

सोनू सूद ने पुलिस को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'जरूरतमंदों को ठगने वाले दोषियों को पकड़ने में हमारी मदद करने के लिए धन्यवाद. सभी जालसाजों से अनुरोध करता हूं कि अपनी गतिविधियों को रोक दें, वरना वह जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे. गरीब लोगों को धोखा देना बंद करो.'

बिहार के मुजफ्फरपुर का है आरोप

इस कथित आरोपी का नाम आशीष कुमार बताया जा रहा है, जो कि बिहार के मुजफ्फरपुर का निवासी है. उसे 4 अप्रैल को साइबराबाद पुलिस की साइबर अपराध इकाई ने गिरफ्तार किया था.

इसे भी पढ़ें: Dia Mirza शादी के पहले हुईं प्रेग्नेंट, यूजर ने किया ट्रोल तो एक्ट्रेस ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news