VIDEO: श्रीदेवी की पहली बरसी पर वायरल हुआ यह वीडियो, जानिए ऐसा क्या है!

यह वीडियो इतना खास है कि आप भी इसे देखकर अपने इमोशंस को संभाल नहीं पाएंगे...

VIDEO: श्रीदेवी की पहली बरसी पर वायरल हुआ यह वीडियो, जानिए ऐसा क्या है!

नई दिल्ली: अपनी अदाओं से सबका दिल जीत लेने वालीं और लंबे अरसे तक बॉलीवुड पर राज करने वाली दिग्ग्ज अभिनेत्री श्रीदेवी ने बीते साल आज ही के दिन अंतिम सांस ली थी. श्रीदेवी अपने फैंस के दिलों में आज भी जिंदा है. अब भी कई एक्ट्रेस श्रीदेवी के एक्टिंग स्किल्स को कॉपी करती हैं. ऐसे में उनकी पहली डेथ ऐनीवर्सरी पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया है. बीती रात से ही यह वीडियो कई आईडी से शेयर किया जा चुका है. यह वीडियो इतना खास है कि आप भी इसे देखकर अपने इमोशंस को संभाल नहीं पाएंगे.

पिछले दिनों हिंदू कैलेंडर की तिथी के अनुसार अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, बेटी जान्हवी व खुशी और देवर अनिल कपूर सहित पूरे परिवार ने उनकी डेथ एनिवर्सरी पर एक पूजा रखी थी. हर मौके पर कपूर खानदान अपने इस बिछड़े सदस्य की यादों में खोया नजर आता है. ऐसे ही अपनी 22वीं मैरिज एनीवर्सरी पर एक वीडियो शेयर किया था. अब यह वीडियो वायरल हो चला है. देखिए यह वीडियो...

श्रीदेवी का यह वीडियो बोनी कपूर ने अपने सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है. इस वीडियो को लोग कई-कई बार देख रहे हैं. इस वीडियो में श्रीदेवी और उनके परिवार के खुशनुमा पलों को दिखाया गया है. इन सभी पलों में श्रीदेवी बेहद खुश नजर आ रही हैं. श्रीदेवी के साथ उनकी बेटियां जानह्वी और खुशी भी इस वीडियो में हैं, वहीं इसकी एक क्लिप में अपने देवर और बेहतरीन दोस्त अनिल कपूर के साथ श्रीदेवी को डांस करते हुए देखा जा सकता है. 

श्रीदेवी को बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार कहा जाता है. 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में 54 वर्ष की उम्र में उनका निधन हुआ था. उनका निधन बाथ टब में अचानक फिसल कर गिर जाने के कारण हुआ था. 

बता दें कि श्रीदेवी को उनकी बेहतरीन अदाकारी और कला के प्रति समर्पण के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार व पद्मश्री से सम्मान से सम्मानित किया गया था. श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त, 1963 को हुआ था. उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, मलयालम, तेल्गु, कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया. श्रीदेवी ने 5 फिल्मफेयर पुरस्कार भी प्राप्त किये. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.