Star Kid Debut: करण जौहर के साथ इस बड़े स्टारकिड ने काम करने से किया इनकार, एक नहीं दो बार की फिल्म ऑफर
Advertisement

Star Kid Debut: करण जौहर के साथ इस बड़े स्टारकिड ने काम करने से किया इनकार, एक नहीं दो बार की फिल्म ऑफर

Aryan Khan: बॉलीवुड में अब तक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) जैसे कई स्टार किड्स डेब्यू कर चुके हैं. ऐसे में फैंस को किंग खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि, अब ऐसा लगता है कि आर्यन को एक्टर बनने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है. 

 

karan

Aryan reject Karan johar offer: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) जैसे कई स्टार किड्स के डेब्यू के बाद अब फैंस को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के बॉलीवुड में एंट्री करना का बेसब्री से इंतजार है. फैंस को उम्मीद है कि वो भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलेंगे. हालांकि, अब लगता है कि शायद को फिल्मी हीरो बनना ही नहीं चाहते. हम सभी जानते हैं कि  करण जौहर उनके फैमिली फ्रेंड हैं और उन्होंने शाहरुख के साथ कई हिट फिल्में बनाई हैं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण आर्यन खान को धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म के साथ बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते थे. लेकिन स्टार किड ने उनके ऑफर को ठुकरा दिया.

करण ने दिया आर्यन को ऑफर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर आर्यन को बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते थे जिसके लिए उन्होंने आर्यन को एक नहीं बल्कि दो बार ऑफर भी दिया. लेकिन आर्यन खान बार-बार करण के ऑफर को ठुकरा दिया. इसी से उन्हें अंदाजा हो गया कि आर्यन खान को एक्टिंग करियर में दिलचस्पी नहीं है. कहा जा रहा है कि आर्यन बतौर डायरेक्टर और राइटर ही बॉलीवुड में अपना योगदान देंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

 

जोया अख्तर भी करना चाहती थीं लॉन्च

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरहान अख्तर की बहन और मशहूर डायरेक्टर जोया अख्तर भी आर्यन खान को अपनी फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहती थीं. शायद वो 'द आर्चीज' में आर्यन को कास्ट करना चाहती थीं. लेकिन उनकी जगह किंग खान की बेटी सुहाना खान को ऑनर्बोर्ड किया गया. आपको बता दें कि सुहाना खान अगले साल नेटफ्लिक्स मूवी 'द आर्चीज' के साथ अपना डेब्यू कर रही हैं. इस फैंटसी फिल्म से जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा भी डेब्यू करने जा रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news