मौनी रॉय के डांस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, वीडियो देख क्रेजी हुए फैंस!
Advertisement
trendingNow11674302

मौनी रॉय के डांस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, वीडियो देख क्रेजी हुए फैंस!

Mouni Roy: टीवी की नागिन मौनी रॉय कमाल की अदाकारा होने के साथ-साथ जबरदस्त डांसर भी हैं. मौनी रॉय के डांस वीडियो (Dance Video) को देखने के बाद कई लोग खुद थिरकने पर मजबूर हो सकते हैं. आइए देखते हैं बॉलीवुड की इस हसीना का लेटेस्ट वीडियो...

मौनी रॉय के डांस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, वीडियो देख क्रेजी हुए फैंस!

Mouni Roy Viral Video: मौनी रॉय की बोल्ड फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का पारा बढ़ाने का काम करते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना डांस वीडियो शेयर कर कई लोगों (Social Media Users) के होश उड़ाकर रख दिए हैं. बॉलीवुड की इस हसीना के फैंस मौनी रॉय के एक्सप्रेशन्स पर दिल हार बैठेंगे.

ताल से ताल मिला!

मौनी रॉय (Naagin) ने अपने टैलेंट के दम पर टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी एक अलग जगह बनाई है. एक्ट्रेस को डांस करते देख कई लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ जाती हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बॉलीवुड (Bollywood) की इस हसीना ने 'ताल से ताल मिला' सॉन्ग पर डांस किया है. पहले आप भी मौनी रॉय के इस वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

एक्ट्रेस ने किया कमाल का डांस

आपको याद दिला दें कि उदित नारायण और अलका याग्निक का 'ताल से ताल मिला' सॉन्ग, जिसे ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गया था, एक जमाने में काफी हिट हुआ था. इस गाने पर मौनी रॉय (Mouni Roy) के कमाल के डांस मूव्ज ने लोगों को उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया. एक्ट्रेस ने मस्टर्ड कलर के कुर्ते के साथ व्हाइट कलर का प्लाजो पहना हुआ है. मौनी इस पूरे वीडियो (Viral) में काफी ज्यादा ग्रेसफुल लग रही हैं. 

इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर मौनी रॉय का ये डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर मौनी को 27 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. आपको बता दें कि इस हसीना ने इंटरनेशनल डांस डे (International Dance Day) के मौके पर इस वीडियो को शेयर कर अपने तमाम फैंस को इम्प्रेस कर दिया है.

Trending news