'शायद उन्हें कुछ...', राम गोपाल वर्मा के सनसनीखेज दावे पर सिंगर सुखविंदर सिंह ने तोड़ी चुप्पी
Advertisement
trendingNow12214392

'शायद उन्हें कुछ...', राम गोपाल वर्मा के सनसनीखेज दावे पर सिंगर सुखविंदर सिंह ने तोड़ी चुप्पी

Sukhwinder Singh on Jai Ho: ऑस्कर विनिंग सॉन्ग 'जय हो' पर राम गोपाल वर्मा के दावे पर सिंगर सुखविंदर सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. सुखविंदर का कहना है कि एआर रहमान ने ही 'जय हो' का कंपोजिशन किया था.

रामगोपाल वर्मा और सुखविंदर सिंह

Sukhwinder Singh and Ram Gopal Varma: 'स्लमडॉग मिलिनेयर' फिल्म का 'जय हो' सॉन्ग एक बार फिर लाइमलाइट में आ गया है. फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने हाल में एक इंटरव्यू दिया था, जहां उन्होंने दावा किया था कि ऑस्कर विनिंग जय हो सॉन्ग का कंपोजिशन एआर रहमान ने नहीं, बल्कि सिंगर सुखविंदर सिंह ने किया था. वहीं अब राम गोपाल वर्मा के दावे पर सिंगर सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. सिंगर सुखविंदर ने राम गोपाल वर्मा के दावे पर कहा है कि उन्हें शायद कुछ गलत पता चला होगा. 

सुखविंदर सिंह ने गलत ठहराया राम गोपाल वर्मा का दावा

सिंगर सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh Songs) ने राम गोपाल वर्मा के दावे पर हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बात की है. जहां सिंगर ने कहा- 'मैंने बस इस गाने को गाया है. राम गोपाल वर्मा जी कोई छोटी हस्ती तो हैं नहीं. शायद उन्हें कुछ गलत पता चला होगा.' सुखविंदर सिंह ने अपने इस स्टेटमेंट से जय हो गाने पर चल पड़ी कंट्रोवर्सी को क्लियर कर दिया है.  

AR Rahman ने नहीं कंपोज किया 'जय हो', राम गोपाल वर्मा ने खोला ऑस्कर विनिंग गाने से जुड़ा राज

क्या था माजरा?

दरअसल, राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma Songs) ने फिल्म कंपेनियन को हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था. जहां राम गोपाल वर्मा ने कहा था कि जय हो गाने को सुभाष घई की फिल्म युवराज के लिए कंपोज किया गया था. लेकिन उस समय सुभाष घई को लगा कि युवराज में गाना जय हो फिट नहीं बैठ रहा है. तो फिर यह गाना उसी साल 2008 में आई स्लमडॉग मिलिनेयर में इस्तेमाल किया गया था. राम गोपाल वर्मा का ऐसा कहना था कि जब सुभाष घई, एआर रहमान के एल्बम देने का इंतजार कर रहे थे, तब सिंगर लंदन में थे. तब उन्होंने सुखविंदर सिंह से मदद मांगते हुए जय हो का कंपोजिशन करवाया था.  

जब किराए के घर में रहा करते थे शाहरुख और गौरी, वक्त बिताने जाते थे चंकी पांडे के घर 

जीनत अमान के लिव-इन रिलेशनशिप पोस्ट पर आया सोनी राजदान का रिएक्शन, मुकेश खन्ना की राय का उड़ाया मजाक

Trending news