जब डेब्यू फिल्म के बाद क्रिटिक ने की बेइज्जती, Suniel Shetty से कहा-वापस घर जाकर इडली बेचो
Advertisement
trendingNow11716989

जब डेब्यू फिल्म के बाद क्रिटिक ने की बेइज्जती, Suniel Shetty से कहा-वापस घर जाकर इडली बेचो

Suniel Shetty Criticism: सुनील शेट्टी ने साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म ‘बलवान’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म अपने दौर की सुपरहिट फिल्म थी.

जब डेब्यू फिल्म के बाद क्रिटिक ने की बेइज्जती,  Suniel Shetty से कहा-वापस घर जाकर इडली बेचो

Suniel Shetty Struggle: सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) फिल्म इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर हैं उन्होंने ने ना सिर्फ एक्शन बल्कि कॉमेडी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि पहली ही फिल्म की रिलीज के बाद एक क्रिटिक ने सुनील शेट्टी को लेकर ऐसा कुछ कह दिया था जिससे वे काफी आहत हुए थे. जानिए क्या था मामला.

fallback

फिल्म ‘बलवान’ से किया था बॉलीवुड में डेब्यू 

आपको बता दें कि सुनील शेट्टी ने साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म ‘बलवान’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म अपने दौर की सुपरहिट फिल्म थी और सुनील शेट्टी के जबरदस्त एक्शन को देखकर लोग, खासकर टीनेजर्स उन्हें इंडस्ट्री का अगला अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  तक कहने लगे थे. हालांकि, बलवान की रिलीज के बाद एक फिल्म क्रिटिक ने अपने रिव्यू में लिखा था कि सुनील शेट्टी को वापस घर चले जाना चाहिए और इडली बेचना चाहिए. एक इंटरव्यू में इस वाकये का जिक्र खुद सुनील शेट्टी ने किया था, साथ ही यह भी कहा था कि क्रिटिक को ऐसा नहीं कहना चाहिए था, यह गलत था. 

fallback

अंडरवर्ल्ड से भी मिल चुकी हैं धमकियां 

सुनील शेट्टी ने अपने इस इंटरव्यू में और भी कई जबरदस्त खुलासे किए थे. सुनील शेट्टी ने बताया था कि जिस दौर में वो फिल्म इंडस्ट्री में आए थे तब वहां अंडरवर्ल्ड का बहुत बोलबाला था. एक्टर बताते हैं कि उनके पास भी थ्रेट कॉल्स आया करते थे लेकिन वे कॉल करने वाले को ही खरी-खोटी सुना दिया करते थे. सुनील बताते हैं कि इस बारे में जब उन्होंने पुलिस को बताया तब पुलिसवाले भी उनसे कहा करते थे कि उन्हें थ्रेट कॉल्स का इस तरह से जवाब नहीं देना चाहिए ये खतरनाक हो सकता है.सुनील की मानें तो वे भी पुलिस से कह दिया करते थे कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है बेहतर होगा कि पुलिस उनके प्रोटेक्शन पर ध्यान दे. बताते चलें कि सुनील शेट्टी ‘हेरा-फेरी 3’ (Hera Pheri 3) में परेश रावल (Paresh Rawal) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नजर आएंगे.

Trending news