Guess Who: दांत निकाल मुस्कुराते बच्चे को कभी मिली थी इडली बेचने की सलाह, आज करोड़ों में है सुपरस्टार की कमाई!
Advertisement
trendingNow11740368

Guess Who: दांत निकाल मुस्कुराते बच्चे को कभी मिली थी इडली बेचने की सलाह, आज करोड़ों में है सुपरस्टार की कमाई!

Celebrity Childhood Photos: फोटो में दांत चियारता यह बच्चा बॉलीवुड का वो सुपरस्टार है जिसने एक्शन और दमदार अदाकारी से करोड़ों को अपना दीवाना बनाया है. यह बच्चा और कोई नहीं बल्कि सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) हैं. 

सुनील शेट्टी

Suniel Shetty Childhood Pic: बॉलीवुड के सुपरस्टार सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बचपन की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में सुपरस्टार चेक शर्ट पहने, शैतानी आंखों के साथ दांत चियारते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को देख फैंस भी नहीं पहचान पा रहे हैं कि यह वही स्टार हैं जिनकी फिटनेस और एक्शन के आज करोड़ों दीवाने हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं करोड़ों की फैन-फॉलोइंग और आज मोटी-तगड़ी कमाई करने वाले सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Movies) को कभी फिल्मी दुनिया छोड़ इडली बेचने की सलाह मिली थी. जी हां...करियर के शुरुआती दौर में सुनील शेट्टी ने मुश्किलों से भरा दौर भी देखा है.

जब सुनील शेट्टी ने स्ट्रगल के दिनों के बारे में की थी बात!

बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Photos) ने एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में खुद अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात की थी. एक्टर ने बताया था कि करियर के शुरुआती दिनों में एक क्रिटिक ने उन्हें वापस जाकर इडली बेचने की सलाह दी थी. सुनील शेट्टी ने कहा था कि लुक्स की वजह से ज्यादातर एक्ट्रेसेस उनके साथ काम करने से भी मना कर देती थीं. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Films) ने बताया था कि इन सब बातों से मायूस होने की जगह वह मोटिवेट होते थे और अपनी मंजिल की तरफ कदम बढ़ाते चले जाते थे. 

fallback

सुनील शेट्टी की फिल्में!

सुपरस्टार सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Latest Film) ने भले ही  बतौर लीड कम फिल्मों में काम किया हो लेकिन जितनी भी फिल्मों में नजर आए उन्होंने अपना खूब दम दिखाया. हेरा फेरी, भाई, मोहरा, बॉर्डर, रक्षक, दिलवाले, क्रोध, दरबार, बलवान, कृष्णा, दे दना दन, विनाशक, सपूत जैसी अनेकों फिल्मों में काम कर चुके सुनील शेट्टी आखिरी बार धारावी बैंक नाम की सीरीज में दिखाई दिए हैं. धारावी बैंक सुनील शेट्टी का पहला ओटीटी प्रोजेक्ट है. 

Trending news