Ghayal 32 Years: घायल फिल्म के 32 साल पूरे होने पर Sunny Deol ने शेयर कर दी ऐसी पोस्ट, लोग खूब बजा रहे ताली
Advertisement

Ghayal 32 Years: घायल फिल्म के 32 साल पूरे होने पर Sunny Deol ने शेयर कर दी ऐसी पोस्ट, लोग खूब बजा रहे ताली

Sunny Deol Ghayal Movie: हाल ही में सनी देओल की घायल फिल्म को रिलीज हुए 32 साल हो चुके हैं. इस मौके पर सनी देओल ने अपनी फिल्म को खास अंदाज में याद करते हुए एक वीडियो पोस्ट की है.

फोटो - सोशल मीडिया
Ghayal Completes 3 Years: अगर सनी देओल (Sunny Deol) की बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट तैयार की जाए तो उस लिस्ट में घायल का नाम सबसे ऊपर आएगा. घायल एक ऐसी फिल्म है जिसने सनी देओल को बॉलीवुड के एक्शन हीरो के तौर पर स्थापित कर दिया और फिर बॉलीवुड में उनका कद ऐसा बढ़ा कि आज तक कोई उनकी बराबरी कर ही नहीं सका है. अब घायल फिल्म (Ghayal Movie) के 32 साल पूरे हो चुके हैं और इस खास मौके पर सनी देओल ने एक वीडियो पोस्ट किया है.  
 

सनी ने शेयर की ‘घायल’ की क्लिप 

सनी देओल ने अपनी सबसे चर्चित फिल्म को याद करते हुए एक वीडियो पोस्ट की है जो इस फिल्म में उनके द्वारा बोले गए तमाम हिट डायलॉग को जोड़कर बनाई गई हैं. सनी देओल के फैंस ने जब ये वीडियो देखी तो तमाम यादें ताजा हो उठीं और वो खुशी से झूम उठे. एक बार फिर फैंस ने सनी के वही अवतार को खूब तालिया बजाई 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 
सोशल मीडिया पर सनी की इस पोस्ट पर खूब कमेंट और रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा – फेवरेट मूवी, फेवरेट सनी. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- सदाबहार फिल्म. वहीं एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने सनी देओल को ही सबसे बड़ा एक्शन हीरो बता दिया. 
 

1990 में रिलीज हुई थी फिल्म 

सनी देओल की घायल 1990 में रिलीज हुई थी रिलीज से पहले इस फिल्म को लेकर सनी काफी घबरा रहे थे. उन्हें डर था कि कहीं उनकी ये फिल्म फ्लॉप हुई तो वो क्या करेंगे. सबसे ज्यादा डर उन्हें अपने पिता धर्मेंद्र का सामना करने से लग रहा था. उन्हें लग रहा था कि वो ये फिल्म फ्लॉप होने के बाद पिता को कैसे मुंह दिखाएंगे. लेकिन किस्मत सबसे बड़ी होती है. फिल्म 2 जून को रिलीज हुई तो हंगामा मच गया.
 

Trending news