Sara Ali Khan का डेब्यू, Sunny Deol की फिल्म का रीमेक, बिगड़ा खेल और अधूरा ही रह गया सपना
Advertisement
trendingNow11897556

Sara Ali Khan का डेब्यू, Sunny Deol की फिल्म का रीमेक, बिगड़ा खेल और अधूरा ही रह गया सपना

Remake of Betaab: गदर का सीक्वल बन चुका है लेकिन क्या आप जानते हैं कि सनी देओल की एक और हिट फिल्म के रीमेक की तैयारियां आज से 5 साल पहले चल रही थी लेकिन सारा खेल ऐन वक्त पर बिगड़ गया.

Sara Ali Khan का डेब्यू, Sunny Deol की फिल्म का रीमेक, बिगड़ा खेल और अधूरा ही रह गया सपना

Sunny Deol Betaab: सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने करियर का आगाज किया था फिल्म बेताब (Betaab) से जो 1983 में रिलीज हुई. ये फिल्म जबरदस्त हिट रही और इसने सनी के करियर को जबरदस्त उछाल दिया. यही वजह रही कि पिछले कुछ सालों में इस फिल्म की रीमेक की खबरें रह-रहकर आती रही हैं. लेकिन अब तक ये पूरा नहीं हो सका है. कहा तो जाता है कि गदर 2 से पहल बेताब के रीमेक की चर्चा थी, बात काफी हद तक आगे निकल चुकी थी और कास्टिंग तक जा पहुंची थी लेकिन फिर ऐन वक्त पर खेल बिगड़ा और इस फिल्म का रीमेक ना बन सका. 

2017-18 में रीमेक की थी चर्चा
खबर है कि 2017 में इस फिल्म के रीमेक की चर्चा सबसे ज्यादा रही. न्यूज 18 में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक 2018 में क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के बैनर तले इसके रीमेक की पूरी तैयारियां चल रही थी. बात कास्टिंग तक जा पहुंची थी और खबर थी कि अमृता सिंह जिन्होंने 1983 में बेताब से डेब्यू किया उनकी बेटी सारा अली खान और सनी के बेटे करण देओल इसी फिल्म से इंडस्ट्री में साथ डेब्यू करेंगे. इसे लेकर सनी काफी एक्साइटेड भी थे क्योंकि ऐन वक्त पर सारा ने इस फिल्म को नहीं बल्कि अभिषेक कपूर की केदारनाथ को चुना.

fallback

केदारनाथ की आपदा और एक प्रेम कहानी पर बनी इस फिल्म में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी थी और ये लोगों को खूब पसंद भी आई. लेकिन एक बार जो सारा ने बेताब से पांव पीछे खींचे तो ये फिल्म अब तक बन ही नहीं पाई और सनी का ये सपना अब तक अधूरा ही है. 

1983 की ब्लॉकबस्टर हिट थी बेताब
आपको बता दें कि सनी और अमृता की डेब्यू फिल्म बेताब साल 1983 की हिट फिल्म रही. लोगों को इनकी जोड़ी खूब भाई और इस फिल्म के दौरान अमृता और सनी के अफेयर की खबरें भी आने लगी थीं.          

Trending news