जब Gadar को लोगों ने कहा था ‘गटर’, इंडस्ट्री ने फिल्म की नहीं की थी कदर
Advertisement
trendingNow11817943

जब Gadar को लोगों ने कहा था ‘गटर’, इंडस्ट्री ने फिल्म की नहीं की थी कदर

ये सब जानते हैं कि गदर को फिल्म की कास्टिंग के दौरान से ही उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था और ये सिलसिला फिल्म की रिलीज होने तक यूं ही जारी रहा.

जब Gadar को लोगों ने कहा था ‘गटर’, इंडस्ट्री ने फिल्म की नहीं की थी कदर

Sunny Deol Gadar Movie Unknown Facts: गदर 2 का शोर तो मचा ही है लेकिन एक शोर 22 साल पहले भी मचा था जब रिलीज हुई थी सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की गदर. लेकिन ये हिट होती उससे पहले लोगों ने फिल्म को लेकर खूब बातें की थीं. फिल्म को नेगेटिव रिव्यू तो मिले ही थे लेकिन गदर को गटर तक कहने में किसी को हिचकिचाहट नहीं हुई थी. अब सालों बाद फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने इस पर बात की तो उनका दर्द छलक उठा. 

जब फिल्म को कहा गया गटर
ये सब जानते हैं कि गदर को फिल्म की कास्टिंग के दौरान से ही उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था और ये सिलसिला फिल्म की रिलीज होने तक यूं ही जारी रहा.  लहरें रेट्रो को दिए एक इंटरव्यू में निर्देशक अनिल शर्मा ने बताया फिल्म की रिलीज के बाद एक रिव्यू में गदर के बजाय गटर-एक प्रेम कथा. तो वहीं एक बड़े अंग्रेजी अखबार ने तो यहां तक कह डाला कि ये फिल्म रिव्यू करने लायक ही नहीं है. लेकिन जब फिल्म हिट हो गई तो हर किसी को इसका जवाब मिल गया था. अनिल शर्मा के मुताबिक पिछले 22 सालों में उन्हें वो लोग कभी नहीं मिले जिन्होंने गदर की आलोचना की थी. 

गदर 2 से भी है ढेरों उम्मीदें
अब गदर 2 रिलीज होने वाली है. काउंटडाउन शुरू हो चुका है और बस उम्मीद वही है जो गदर से थी. वहीं इसकी रिलीज से पहले ही इसके सुपरहिट होने के कयास भी लगाए जा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला तो वहीं प्रमोशन के दौरान भी स्टार कास्ट को खूब प्यार मिल रहा है, लोगों के बीच गदर को लेकर एक खास इमोशन है और वो इमोशन इस बार कितना खुलकर सामने आता है ये देखना होगा 11 अगस्त को जब फिल्म रिलीज होगी. वहीं गदर 2 के साथ ओएमजी भी इसी दिन रिलीज होने जा रही है.       
  

Trending news