Sunny Kaushal Sharvari Wagh: भाभी के जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड के साथ दिखे सनी, बिकिनी पर शर्ट पहन शरवरी मालदीव में कर रहीं चिल!
Advertisement

Sunny Kaushal Sharvari Wagh: भाभी के जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड के साथ दिखे सनी, बिकिनी पर शर्ट पहन शरवरी मालदीव में कर रहीं चिल!

Sunny Kaushal Sharvari Wagh Relationship Confirm: ना ना करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे....दो दिल मिल रहे हैं मगर चुपके-चुपके. आप सोच रहे होंगे कि भला हम ये गाने क्यों गा रहे हैं. अब सनी कौशल और शरवरी वाघ पर तो इन दिनों यही गाने फिट बैठते हैं. दोनों प्यार होते हुए भी ना-ना कर रहे हैं, इनके दिल मिल रहे हैं लेकिन चुपके-चुपके. पर वो कहते हैं ना...’हम लाख छिपाए प्यार मगर दुनिया को पता चल जाता है’.

(फोटो - सोशल मीडिया)

Sunny Kaushal Sharvari Wagh Enjoying in Maldives: सनी कौशल और शरवरी वाघ...जिनके प्यार के किस्से बॉलीवुड के गलियारों में खूब गूंज रहे हैं. कहीं दबी जुबान से तो कही पूरे कॉन्फिडेंस के साथ इनकी नजदीकियों को कुबूल किया जा रहा है. लेकिन ना तो सनी ही ये बात मामले को राजी हैं और ना ही शरवरी. सब कुछ जानते बूझते भी ऐसे अंजान बनते हैं जैसे कुछ हुआ ही नहीं. अब यहीं देख लीजिए. दोनों इन दिनों कैटरीना कैफ का जन्मदिन मनाने मालदीव पहुंचे हैं. लेकिन लौटने के बाद ये यही कहेंगे कि ‘हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं’.

बिकिनी पहन शरवरी समंदर किनारे कर रहीं चिल
अपने 39वें जन्मदिन पर कैटरीना कैफ ने बर्थडे सेलिब्रेशन की खास तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो मालदीव के समंदर किनारे अपने गर्ल गैंग संग चिल करती दिख रही हैं. लेकिन तभी इन तस्वीरों में दो लोग सारी लाइमलाइट बटोर लेते हैं. ये हैं सनी कौशल और शरवरी वाघ. सनी कौशल की मालदीव में मौजूदगी समझी जा सकती हैं लेकिन शरवरी वाघ का वहां होना लोगों को थोड़ा खटक गया है. वो कहते हैं समझदार को इशारा ही काफी होता है और यहां तो इशारा नहीं बल्कि पूरी की पूरी शरवरी मौजूद हैं बात को समझाने के लिए. ये तस्वीरें शरवरी और सनी के रिश्ते पर मुहर लगा रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

हाल ही में कॉफी विद करण में भी इनके रिलेशनशिप को रणवीर सिंह ने कन्फर्म कर दिया था. जब उनसे पूछा गया कि कैटरीना और विक्की किसके साथ डबल डेट पर जाना पसंद करेंगे तो उन्होंने सनी कौशल और शरवरी वाघ का ही नाम लिया था. शरवरी इन दिनों कौशल परिवार के हर खास मौके पर जरूर मौजूद रहती हैं. कैटरीना और विक्की की शादी में भी शरवरी ने खूब रंग जमाया था. इस शादी का न्योता किसी भी बड़े स्टार को मिला था लेकिन शरवरी शादी में ना सिर्फ मौजूद रहीं बल्कि लड़की वालों पर उन्होंने खास इम्पेक्ट छोड़ा था. कैटरीना के भाई ने पोस्ट शेयर कर शरवरी को स्पेशल थैंक्स भी बोला था.    

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 
  
   

Trending news