Sunny Leone ने महामारी से जंग में दिया साथ, काम जानकर करेंगे तारीफ

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने दिल्ली के 10,000 प्रवासी मजदूरों को भोजन दान किया, उन्होंने पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (PETA) के साथ हाथ मिलाया है.

Sunny Leone ने महामारी से जंग में दिया साथ, काम जानकर करेंगे तारीफ
फाइल फोटो

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने देश की राजधानी दिल्ली में 10,000 प्रवासी श्रमिकों को खाना खिलाने के लिए पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (PETA) के साथ हाथ मिलाया है.

हम आगे निकलेंगे 

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कहा, 'हम एक संकट का सामना कर रहे हैं, लेकिन साथ में करुणा और एकजुटता के साथ हम आगे निकलेंगे. मुझे पेटा इंडिया के साथ फिर से हाथ मिलाने में खुशी हो रही है, इस बार हजारों जरूरतमंद लोगों को हम प्रोटीन पैक शाकाहारी भोजन प्राप्त कराएंगे.'

ऐसा होगा खाना

महामारी के दौर में क्योंकि लोगों को पोष्टिक खाने की जरूरत है इसलिए सनी ने इस बात का भी खास ख्याल रखा है. बता दें कि इस बांटे जाने वाले भोजन में दाल चावल या 'खिचड़ी' और अक्सर फल शामिल होंगे.

कई संस्थाओं के साथ जुड़ी हैं सनी

सनी को 2016 में पेटा इंडिया का पर्सन ऑफ द ईयर नामित किया गया था और इससे पहले संगठन के अभियानों में शाकाहारी फैशन, शाकाहारी भोजन और कुत्ते और बिल्ली को गोद लेने और नसबंदी के समर्थन में अभिनय में शामिल किया गया था. पेटा और सनी उदय फाउंडेशन के माध्यम से भोजन दान करेंगे.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Monalisa ने ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में फिर लूटा फैंस का चैन, देखिए ये PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.