Shehnaaz Gill dating Raghav: राघव जुयाल को डेट करने पर शहनाज ने तोड़ी चुप्पी, मीडिया पर निकाला गुस्सा
Advertisement

Shehnaaz Gill dating Raghav: राघव जुयाल को डेट करने पर शहनाज ने तोड़ी चुप्पी, मीडिया पर निकाला गुस्सा

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) किसी न किसी वजह से खुद को लाइमलाइट से दूर नहीं रख पाती हैं. इन दिनों वो डांसर और होस्ट राघव जुयाल (Raghav Juyal) के साथ अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि, अब इसपर खुद शहनाज ने चुप्पी तोड़ी है. 

 

shehnaaz gill

Shehnaaz Gill on dating Raghav Juyal: लोगों की फेवरेट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चा में रही हैं. वहीं, हाल ही में खबर आई थी कि शहनाज डांसर और टीवी होस्ट राघव जुयाल (Raghav Juyal) को डेट कर रही हैं. वहीं, जब इसपर राघव से सवाल किया गया तो उन्होंने इन सवालों को इग्नोर करने के लिए कहा. हालांकि, अब राघव संग डेटिंग की खबरों पर खुद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने चुप्पी तोड़ी है. 

शहनाज ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि कल रात शहनाज अपने भाई शाहबाज के साथ उनके नए पंजाबी सॉन्ग 'ऑन्दा-जॉदा' के लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस से उनके अफेयर को लेकर सवाल किया गया. इसपर शहनाज ने कहा कि- 'मीडिया झूठ क्यों बोलती है. आप लोग कुछ भी बोलते हो'. शहनाज ने आगे कहा- 'अगर आप किसी के साथ खड़े हो तो इसका मतलब आप उसके साथ रिलेशनशिप में हो? हम किसी के साथ घूम लें या बात कर लें तो हमरा अफेयर चल रहा होता है ना? थैंक्यू.' अब शहनाज के रिएक्शन से तो साफ पता चल रहा है कि वो राघव के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं. 

ये थी अफवाहों की वजह

कुछ दिनों से खबर आ रही थी कि शहनाज और राघव जुयाल एक-दूसरे की कंपनी का मजा ले रहे हैं. आपकों बता दें कि हाल ही में दोनों को एक-साथ एयरपोर्ट पर भी देखा गया और राघव-शहनाज ऋषिकेश ट्रिप पर भी गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज गिल और राघव जुयाल फिल्म 'भाईजान' में साथ काम कर रहे हैं. 

राघव ने अफेयर पर कही ये बात

राघव जुयाल ने भी अपने और शहनाज के अफेयर पर बात करते हुए कहा था- 'ये धूल है जल्दी ही बैठ जाएगी. कोई चिंता की बात नहीं है. इन अफवाहों को इग्नोर करें'. खैर, हम सभी जानते हैं कि शहनाज गिल दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को बेहद प्यार करती थीं. दोनों 'बिग बॉस 13' के घर में मिले थे. सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को फैंस की भी बेहद पसंद किया करते थे. हालांकि, सिडनाज ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था. वहीं, बात करें शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो सलमान खान की फिल्म 'भाईजान' में नजर आएंगी. इस फिल्म से शहनाज बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में पूजा हेगड़े भी अहम भूमिका में हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news