बच्चों के कोर्स में पढ़ाए जा रहे Sushant Singh Rajput! सोशल मीडिया पर वायरल हैं ये तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन ट्वीट्स में आप साफ तौर पर देश सकते हैं कि कुछ किताबों में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तस्वीरें छपी हुई हैं. पहली फोटो जहां सुशांत की सिंगल इमेज है वहीं दूसरी तस्वीर में आप सुशांत को उनके टीवी शो पवित्र रिश्ता वाले अवतार में देख सकते हैं.

बच्चों के कोर्स में पढ़ाए जा रहे Sushant Singh Rajput! सोशल मीडिया पर वायरल हैं ये तस्वीरें
सुशांत सिंह राजपूत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से विदा हुए काफी वक्त हो गया है. हालांकि उनके फैंस आज भी इस सदमे को भुला नहीं सके हैं कि उनका पसंदीदा कलाकार अब दोबारा कभी लौटकर नहीं आएगा. सुशांत अपने चाहने वालों के दिलों में हमेशा जीवित रहेगा. उनके फैंस आए दिन उनसे जुड़ा कुछ न कुछ कॉन्टेंट सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और इसी क्रम में वायरल हो रही हैं ये ताजा तस्वीरें.

फैंस ने शेयर की हैं ये तस्वीरें
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन ट्वीट्स में आप साफ तौर पर देश सकते हैं कि कुछ किताबों में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तस्वीरें छपी हुई हैं. पहली फोटो जहां सुशांत की सिंगल इमेज है वहीं दूसरी तस्वीर में आप सुशांत को उनके टीवी शो पवित्र रिश्ता वाले अवतार में देख सकते हैं. तस्वीर में उनके साथ अंकिता लोखंडे भी नजर आ रही हैं.

किताबों में छपी सुशांत की तस्वीर
किताबों में छपी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दावा किया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को छोटे की किताबों में पढ़ाया जा रहा है. एक यूजर ने इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये मेरी छोटी कजिन सिस्टर की स्कूल सांइस की किताब है. वो तीसरी क्लास में है. किताब में लिखा है कि इंसान क्या है, जानवर क्या है. यहां पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तस्वीर है एक इंसान के उदाहरण के तौर पर. ये किताब बांग्ला में है.'

फैंस ने लिखी दिल की बात
इसी तरह एक अन्य यूजर ने सुशांत के टीवी शो पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) वाली तस्वीर को किताब में प्रकाशित दिखाते हुए लिखा, 'एक और प्राइमरी बांग्ला टेक्स्टबुक ने हमारे प्यारे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फोटो शेयर की है जो कि परिवार में पिता की भूमिका को दिखाती है. इसे देखकर मैं बहुत गर्व महसूस करती हूं. जाहिर तौर पर हमारा एजुकेशन बोर्ड को भी ऐसा ही लगता है कि वो बेस्ट हैं.'

ये भी पढ़ें

No Phone Day मनाकर ट्रोल हो गए Milind Soman, फैन बोले- वीडियो कैसे शूट किया सर?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.