सुशांत सुसाइड मामला: CBI जांच का चौथा दिन, आज रिया समेत इन लोगों से पूछताछ संभव

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम आज सोमवार को रिया चक्रवर्ती के घर पर पूछताछ के लिए पहुंच सकती है.

सुशांत सुसाइड मामला: CBI जांच का चौथा दिन, आज रिया समेत इन लोगों से पूछताछ संभव
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में सीबीआई (CBI) जांच का आज चौथा दिन है. शुक्रवार से लेकर रविवार तक सीबीआई की टीम काफी तेज रफ्तार से इस मामले की जांच करती नजर आई. सुशांत सुसाइड मामले में सीबीआई के लिए आज बड़ा दिन साबित हो सकता है. सीबीआई आज सुशांत सिंह के सबसे बड़े राजदार से सवाल-जवाब कर सकती है. सीबीआई आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है. सीबीआई रिया को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुला सकती है. बता दें, रिया चक्रवर्ती के अलावा भी कुछ और लोगों से आज सीबीआई की टीम पूछताछ कर सकती है.

आइए बताते हैं सीबीआई आज किस-किस से पूछताछ कर सकती है...
1. सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है सीबीआई.

2. चाबी वाले से, जिसे सिद्धार्थ पीठानी ने चाबी बनाने के लिए 14 जून को बुलाया था और फिर उसने बाद में लॉक तोड़ा था.

3. सुशांत के पूर्व कुक अशोक से, जो साल 2016 से सिंतबर 2019 तक सुशांत सिंह के घर पर काम करता था और जिसे बाद मे रिहा चक्रवर्ती ने निकाल दिया था.

4. डॉ. केसरी चावड़ा सहित उन 4 डॉक्टर्स से भी पूछताछ हो सकती है, जिन्होंने सुशांत सिंह का नवंबर 2019 से लेकर जून 2020 तक इलाज किया था.

5. रजत मेवाती से, जो सुशांत सिंह के पास जनवरी 2020 तक अकाउंटेंट के तौर पर काम कर चुके हैं. रविवार को इनसे पूछताछ हुई थी और आज दोबारा बुलाया जा सकता है.

रविवार को सीबीआई की टीम उस रिसॉर्ट पर पहुंची, जहां दिवंगत अभिनेता ने दो महीने बिताए थे. साथ ही सीबीआई ने सुशांत के फ्लैटमेट और निजी स्टाफ से पूछताछ करनी जारी रखा है, क्योंकि एजेंसी को इनके बयान कुछ विरोधाभाषी लगे हैं. इसी कारण सीबीआई दूसरी बार पिठानी और स्टाफ को लेकर सुशांत के फ्लैट पर पहुंची. बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में क्राइम सीन को रीक्रिएट करने के एक दिन बाद सीबीआई टीम वाटर स्टोन रिसॉर्ट पहुंची और यह जानने की कोशिश किया कि जब सुशांत रिसॉर्ट में ठहरे थे तो उनका व्यवहार कैसा था. सूत्रों का कहना है कि बयान में विराधाभास के बाद सीबीआई सुशांत के फ्लैटमेट पिठानी, पर्सनल स्टाफ नीरज सिंह और दिपेश सावंत को लेकर दोबारा उनके फ्लैट पर पहुंची. सीबीआई ने रविवार को पहले पहर में इन तीनों से पूछताछ की थी. (इनपुट IANS से भी )

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.