Bollywood Actress: 10 अफेयर्स के बाद भी नहीं की शादी! बिन ब्याहे बनीं मां, अब 47 की उम्र में अकेले पाल रहीं दो बेटियां
Advertisement
trendingNow11747655

Bollywood Actress: 10 अफेयर्स के बाद भी नहीं की शादी! बिन ब्याहे बनीं मां, अब 47 की उम्र में अकेले पाल रहीं दो बेटियां

Sushmita Sen Boyfriend: एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो सुष्मिता सेन के एक नहीं दो नहीं करीबन 10 अफेयर्स रहे हैं. 10 अफेयर्स के बावजूद एक्ट्रेस ने शादी नहीं की है. 

सुष्मिता सेन

Sushmita Sen Relationships: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ लव लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खिायों में छाई रहती हैं. इस बार भी सुष्मिता सेन की लव लाइफ ही इंटरनेट पर चर्चाओं में छाई हुई है. रिपोर्ट्स की मानें तो सुष्मिता सेन के अबतक कई अफेयर्स रह चुके हैं लेकिन फिर भी एक्ट्रेस की सच्चे प्यार की तलाश खत्म नहीं हुई है. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Affairs) 47 की उम्र में 10 अफेयर्स के बाद भी आज सिंगल हैं और दो बेटियों को अकेले अपने दम पर पाल रही हैं. 

सुष्मिता सेन के रहे 10 अफेयर्स!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Ex Boyfriend) अब तक कई लव रिलेशनशिप्स में रह चुकी हैं. कहा जाता है कि एक्ट्रेस का अफेयर कई सेलेब्स, क्रिकेटर और बिजनेसमैन्स के साथ रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो सुष्मिता सेन करीब 3 साल तक एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के साथ रिश्ते में रही थीं. रणदीप हुड्डा से अलग होने के बाद सुष्मिता का नाम मानव मेनन से जुड़ा. 

पाकिस्तानी क्रिकेटर से भी जुड़ा नाम!

खबरों के अनुसार, सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Relationship) 1996 में फिल्म दस्तक की शूटिंग के समय विक्रम भट्ट के साथ भी रिश्ते में रहीं. इतना ही नहीं कहा जाता है कि सुष्मिता सेन का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ भी जुड़ चुका है. साथ ही साथ वह डायरेक्टर मुदस्सर अजीज को भी डेट कर चुकी हैं. खबरें तो ऐसी भी हैं कि एक समय पर सुष्मिता सेन बिजनेसमैन संजय नारंग से शादी भी करना चाहती थीं. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिर सुष्मिता सेन का नाम फिल्ममेकर इम्तियाज खत्री के साथ भी जुड़ा. यहां तक कि सुष्मिता का नाम उनके मैनेजर बंटी  सचदेवा के साथ भी सुर्खियों में छाया. 

बीते साल सुष्मिता सेन (Sushmita Sen and Lalit Modi) का नाम ललित मोदी के साथ भी जुड़ा. रिपोर्ट्स के अनुसार, ललित मोदी के साथ वर्ल्ड टूर पर जाने से पहले एक्ट्रेस ने रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर लिया था. लेकिन इन दिनों फिर से सुष्मिता सेन रोहमन शॉल के साथ लगातार स्पॉट हो रही हैं. ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल फिर करीब आ गए हैं. 

Trending news