48 साल की उम्र में दुल्हन बनने जा रहीं Sushmita Sen? रोहमन शॉल संग पैचअप के बाद एक्ट्रेस जल्द बसाएंगी घर
Advertisement
trendingNow12097383

48 साल की उम्र में दुल्हन बनने जा रहीं Sushmita Sen? रोहमन शॉल संग पैचअप के बाद एक्ट्रेस जल्द बसाएंगी घर

Sushmita Sen Marriage Plans: इन दिनों अपनी सीरीज 'आर्या: अंतिम वार' को लेकर सुर्खियों में बनीं सुष्मिता सेन अपनी शादी को लेकर भी चर्चाओं में आ गई है. कई दिनों से सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के पैचअप की खबरें सामने आ रही हैं, जिसके बाद अब फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने भी अपना प्लान बताया है. 

48 साल की उम्र में दुल्हन बनने जा रहीं Sushmita Sen? रोहमन शॉल संग पैचअप के बाद एक्ट्रेस जल्द बसाएंगी घर

Sushmita Sen Reveals Marriage Plans: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज ‘आर्या अंतिम बार’ (Aarya 3 Antim Vaar) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं, लेकिन इन दिनों सुष्मिता अपनी प्रोफाइल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. सुष्मिता सेन इन दिनों अपने रिश्तों को लेकर खूब चर्चाओं में बने हुए हैं. सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल (Rohman Shawl) काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. 

दोनों ने साल 2018 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था. उसके बाद साल 2021 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद सुष्मिता का नाम बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ जुड़ने लगा था और एक्ट्रेस को काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था. हालांकि, एक्ट्रेस ने तुरंत ही इस पर अपना रिएक्शन देते हुए इसको गलत बताया था और बताया था कि वो अभी भी सिंगल ही हैं. वहीं, अब एक बार फिर सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल अक्सर ही किसी न किसी जगह साथ नजर आने लगे हैं.

क्या है सुष्मिता के शादी की प्लानिंग?

इसके बाद दोनों के पैचअप की खबरों के साथ-साथ शादी की खबरें भी तेजी से फैंस के बीच फैल रही हैं, जिसको लेकर हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में अपनी सीरीज के प्रमोशन के दौरान सुष्मिता ने अपनी शादी को लेकर बात की और बताया, ‘मुझे पता है पूरी दुनिया चाहती है कि मैं इस बारे में सोचूं. इस स्टेज पर आकर मुझे सेटल हो जाना चाहिए, लेकिन मैं इस पर ध्यान नहीं देना चाहती हूं. मैं इस बारे में बताना जरूरी समझती हूं कि शादी पर विश्वास करती हूं और इसका सम्मान भी करती हूं. 

इस दिन रिलीज होगी ‘आर्या अंतिम बार’

सुष्मिता ने आगे कहा, 'मैं कंपैनियनशिप और दोस्ती में ज्यादा विश्वास रखती हूं. अगर ये चीजें हैं तो शादी हो सकती है, लेकिन वो रिस्पेक्ट और दोस्ती बहुत जरूरी है और आजादी भी बहुत जरूरी है. मैं अपनी आजादी पर ज्यादा ध्यान देती हूं'. बता दें, उनकी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग सीरीज ‘आर्या अंतिम बार’ 9 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वहीं, उनके फैंस भी उनकी सीरीज के साथ-साथ उनकी शादी को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Trending news