Sushmita Sen ने पेरिस वेकेशन के बाद हेल्थ को लेकर दिया बड़ा अपडेट, बोलीं- मेरी सेहत...
Advertisement
trendingNow11798311

Sushmita Sen ने पेरिस वेकेशन के बाद हेल्थ को लेकर दिया बड़ा अपडेट, बोलीं- मेरी सेहत...

Sushmita Sen Video: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल ही में फैंस के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन रखा था. जहां एक्ट्रेस ने अपनी हेल्थ से जुड़ा अपडेट शेयर किया है.

सुष्मिता सेन

Sushmita Sen Health Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) स्विटजरलैंड और पेरिस में लग्जरी वेकेशन बिताने के बाद एक बार फिर अपने बेस पर लौट आई हैं. बेटियों के साथ छुट्टियां बिताने के बाद एक्ट्रेस ने टाइम निकालकर फैंस को सोशल मीडिया पर लाइव सेशन के दौरान अपनी हेल्थ से जुड़ा अपडेट दिया है. सुष्मिता ने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए बताया कि उनकी सेहत एकदम ठीक है...वह अच्छा खा रही हैं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Video) को हार्ट अटैक के बाद एक बार फिर से जोश के साथ कमबैक करता देख उनके फैंस काफी खुश हैं और एक्ट्रेस की अपकमिंग क्राइम ड्रामा  सीरीज आर्या 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

सुष्मिता सेन ने वेकेशन के बाद दिया हेल्थ अपडेट!

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Instagram) ने बीते दिन फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन रखा था. इस दौरान एक्ट्रेस से फैंस ने सेहत के साथ-साथ आर्या 3 को लेकर भी सवाल किए. जिसपर ज्यादा डिटेल्स का खुलासा ना करते हुए सुष्मिता ने कहा- 'फिलहाल वह आर्या 3 का इंतजार कर रही हैं, क्योंकि उन्हें लगता है इस बार यह बहुत प्यारा होना वाला है. इस बार इसमें बहुत कुछ गया है...बहुत चीजें हैं आपको बताने के लिए कि हमने क्या किया है, सेहत बिगड़ने से पहले और फिर रिकवरी के बाद सारा एक्शन जो हमने किया. उम्मीद करते हैं आपको पसंद आएगा.' इंस्टाग्राम लाइव सेशन को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है.  

आर्या 3 की शूटिंग पूरी कर वेकेशन पर निकली थीं सुष्मिता!

बता दें, बीते महीने एक्ट्रेस ने आर्या 3 (Sushmita Sen Aarya 3) की शूटिंग पूरी होने की अनाउंसमेंट की थी. इसके बाद एक्ट्रेस अपनी दोनों बेटियों के साथ लग्जरी वैकेशन पर निकल गई थीं. आर्या 3 में एक बार फिर से सुष्मिता सेन का एक्शन और इंटेंस अवतार देखने को मिलने वाला है. राम माध्वनी डायरेक्टर सीरीज में सुष्मिता सेन के साथ सिकंदर खेर भी नजर आएंगे. आर्या 3 का सीजन 3 फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन की स्टेज में है, फिर यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा.

Trending news