सोनाली बेंद्रे से अमेरिका मिलने पहुंची पक्की दोस्त, कहा- हम तुम्हारे साथ खड़े हैं
Advertisement
trendingNow1444385

सोनाली बेंद्रे से अमेरिका मिलने पहुंची पक्की दोस्त, कहा- हम तुम्हारे साथ खड़े हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में मेटास्टैटिक कैंसर का इलाज करवा रही हैं. 

न्यूयॉर्क के सेंट्रल पार्क में सोनाली बेंद्रे के साथ सुजैन खान और गायत्री ओबेरॉय. (PHOTO: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में मेटास्टैटिक कैंसर का इलाज करवा रही हैं. कीमोथैरेपी के चलते सोनाली ने अपने सिर के पूरे बाल भी खो दिए हैं. हर कोई उनके स्वास्थ्य के लिए दुआ कर रहा है. सोनाली भी अपने हर लम्हे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. हाल ही में सुजैन खान भी अपनी दोस्त सोनाली से मिलने के लिए न्यूयॉर्क गई हैं.

बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने सोनाली बेंद्रे समेत अन्य दो फ्रेंड्स के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ सुजैन ने लिखा, 'यह हैं हम... तुम्हारे लिए लड़ते हैं, तुम्हारा सम्मान करते हैं, तुम्हें शामिल करते हैं, तुम्हें प्रोत्साहित करते हैं, तुम्हारी जरूरत है, आप इसके लायक है इसलिए हम आपके साथ खड़े हैं.'

बता दें सोनाली को हाई-ग्रेड कैंसर है जो मेटास्टेसिस स्वभाव का है यानी यह कैंसर शरीर के बाकी अंगो में भी तेजी से फैलता है. यह एक्ट्रेस इन दिनों न्यूयॉर्क में इलाज करा रही हैं. वैसे पहले से उनकी सेहत में सुधार हो रहा है.

सोनाली बेंद्रे की मौत की अफवाह पर भड़के पति
उधर, सोशल मीडिया पर सोनाली बेंद्रे के निधन की अफवाह पर महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक राम कदम की तरफ से श्रद्धांलजि दिए जाने पर पति गोल्डी बहल भड़ गए.  गोल्डी बहल ने अपने ट्वीट में कहा, "मैं लोगों से अपील करता हूं कि सोशल मीडिया का उपयोग जिम्मेदारी के साथ करें. आइए, मिलकर ऐसी अफवाहों पर न तो विश्वास करें और न ही इन्हें फैलाएं. ताकि अनावश्यक रूप से हम लोगों की भावनाओं को नुकसान न पहुंचे.''

सोनाली बेंद्रे को बीजेपी विधायक ने दी श्रद्धांजलि, ट्विटर पर हो गए ट्रोल
महाराष्ट्र की घाटकोपर (पश्चिम) से विधायक राम कदम ने कैंसर से लड़ रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को ट्विटर पर श्रद्धांजलि दे दी. जबकि बेंद्रे न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आते ही कदम को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उनको सफाई देनी पड़ी. दरअसल, राम कदम ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हिंदी और मराठी सिनेमा की एक्ट्रेस, एक समय पर सभी फैंस के दिलों में राज करने वाली सोनाली बेंद्रे नहीं रहीं...अमेरिका में उनका निधन हो गया.' जब उन्हें बताया गया कि सोनाली बेंद्रे अमेरिका में स्वास्थ्य लाभ ले रही हैं तो इसके कुछ देर बाद ही विधायक ने सफाई दी. उन्होंने ट्वीट किया कि सोनाली बेंद्रे जी को लेकर पिछले दो दिन से यह अफवाह थी. मैं ईश्वर से उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news