Swara Bhasker Baby Shower: पजामा पहनकर अपनी ही गोद भराई में पहुंचीं स्वरा भास्कर, Inside Video में दिखा ऐसा हाल
Advertisement
trendingNow11876788

Swara Bhasker Baby Shower: पजामा पहनकर अपनी ही गोद भराई में पहुंचीं स्वरा भास्कर, Inside Video में दिखा ऐसा हाल

Swara Bhasker ने सोशल मीडिया पर बेबी शावर का इनसाइड वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस गोद भराई में पजामा पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक जिस जिसने भी देखा वो शॉक्ड हो गया.

 

स्वरा भास्कर गोद भराई

Swara Bhasker Baby Shower: शादी के कुछ दिन बाद ही स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था. तब से लेकर अब तक स्वरा लगातार सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर कर रही हैं. वहीं हाल ही में स्वरा ने बेबी शावर फंक्शन यानी कि गोद भराई का इनसाइड वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में स्वरा भास्कर पजामा पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इस गोद भराई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सरप्राइज बेबी शावर 
स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के शौहर फहद अहमद ने उनके लिए सरप्राइज बेबी शावर फंक्शन रखा. जिसका इनसाइड वीडियो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में स्वरा और उनके पति के अलावा उनके दोस्त नजर आ रहे हैं. खास बात है कि स्वरा इस गोद भराई फंक्शन में पजामा पहनकर पहुंचीं क्योंकि उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उनके लिए फहद ने कुछ ऐसा सरप्राइज प्लान किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

 

वीडियो शेयर कर कही दिल की बात
स्वरा ने इस गोद भराई के फंक्शन का इनसाइड वीडियो शेयर कर लिखा- 'मुझे सरप्राइज बहुत पसंद है. पिछले हफ्ते मेरे सबसे पुराने दोस्तों में से एक समर नारायण और फहद ने मुझे बेबी शावर के तौर पर सरप्राइज दिया. जिसकी मुझे भनक तक नहीं लगी और उसे एग्जीक्यूट भी कर लिया.'

पजामा पहनकर पहुंच गईं
स्वरा ने आगे लिखा- 'मुझे इसका जरा भी आइडिया नहीं था इसलिए पजामा पहनकर पहुंच गई. मैं कन्फ्यूज रही और समझ नहीं पाई जब तक मैंने कौशिक मित्रा और प्रियत्ना बसु को बाहर आते हुए नहीं देखा. शुक्रिया दोस्तों, समर और लक्षिता और शौहर फहद. आने वाला बेबी बहुत लकी है जिसके पास इतने प्यारे मामा और मासी हैं, नाना और नानी हैं.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

 

कराया मैटरनिटी फोटोशूट
इससे पहले स्वरा भास्कर ने मैटरनिटी फोटोशूट करवाया जिसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए. इन तस्वीरों में स्वरा ऑरेंज कलर की रिवीलिंग गाउन पहनकर कैमरे के सामने अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं.

Trending news