close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिल्म 'Sye Raa Narasimha Reddy' के ट्रेलर का होगा ग्रैंड लॉन्च, छाएगा चिरंजीवी और अमिताभ का एक्शन

बीते कई दिनों से दर्शकों को महानायक अमिताभ बच्चन (Amithabh Bachchan) और मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की आगामी फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)' का इंतजार है...

फिल्म 'Sye Raa Narasimha Reddy' के ट्रेलर का होगा ग्रैंड लॉन्च, छाएगा चिरंजीवी और अमिताभ का एक्शन

नई दिल्ली: बीते कई दिनों से दर्शकों को महानायक अमिताभ बच्चन (Amithabh Bachchan) और मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की आगामी फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)' का इंतजार है. फिल्म का फर्स्टलुक रिलीज होते ही इंटरनेट पर ट्रेंड में आ गया था. वहीं अब फिल्म के ट्रेलर के लिए लोगों ने उल्टी गिनती शुरू कर दी है. 

मेकर्स ने भी इस फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)' को लेकर दर्शकों के उत्साह को देखते हुए भव्य तरीके से ट्रेलर लॉन्च की प्लानिंग की है. फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)' का ट्रेलर किसी होटल या हॉल में नहीं बल्कि स्टेडियम में होने जा रहा है. 

चिरंजीवी और अमिताभ बच्चन अभिनीत 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)' के टीजर के धमाके बाद अब फिल्म का ट्रेलर 18 सितंबर 2019 को हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में लॉन्च होगा. फिल्म मेकर्स ने खुद इस भव्य आयोजन की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस प्री-रिलीज इवेंट में फरहान अख्तर, राम चरण, चिरंजीवी और फिल्म के कलाकार शामिल होंगे.

यह फिल्‍म एक ऐसे योद्धा उय्यालावादा नरसिम्‍हा रेड्डी की कहानी है, जिसने अंग्रेजों के खिलाफ सबसे पहले जंग शुरुआत की थी. इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन (Amithabh Bachchan) नरसिंहा रेड्डी के गुरू के किरदार में नजर आएंगे. 

बता दें कि यह मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 2 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है. यानी इस मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म की टक्‍कर सिनेमाघरों में यश राज बैनर के तले बनी फिल्‍म 'वार' से होने वाली है. वार में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जैसे दो एक्‍शन हीरो की जबरदस्‍त भिड़ंत दिखने वाली है. इन दो मैगा फिल्‍मों के अलावा सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतारिया स्‍टारर फिल्‍म 'मरजावां' भी इस दिन रिलीज होने जा रही है. यानी 2 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में अच्‍छी-खासी भिड़ंत देखने को मिलेगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें