30 साल बाद नीलम कोठारी और जैकी श्रॉफ करेंगे पर्दे पर रोमांस, टी-सीरीज लाया तगड़ा प्रोजेक्ट
Advertisement
trendingNow12353006

30 साल बाद नीलम कोठारी और जैकी श्रॉफ करेंगे पर्दे पर रोमांस, टी-सीरीज लाया तगड़ा प्रोजेक्ट

Neelam Kothari Jackie Shroff Song: नीलम कोठारी और जैकी श्रॉफ ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. दोनों की जोड़ी को पहले भी खूब पसंद किया था और अब दोनों एक बार फिर साथ दिखने वाले हैं. वो भी 30 साल बाद. चलिए बताते हैं अपडेट.

नीलम कोठारी और जैकी श्रॉफ

एक वक्त था जब नीलम कोठारी ने बॉलीवुड में काम किया था. वह कई सुपरस्टार के साथ भी काम कर चुकी हैं अब तीस साल बाद वह अपने को-एक्टर जैकी श्रॉफ के साथ पर्दे पर रोमांस करती दिखेंगी. साल 1980 और 90 के दशक में सिल्वर स्क्रीन पर राज करने वाले बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स नीलम कोठारी और जैकी श्रॉफ तीन दशक बाद स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे.

टी-सीरीज का नया गाना
टी-सीरीज ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर तलविंदर, जैकी श्रॉफ और नीलम कोठारी के साथ एक ज्वाइंट पोस्ट शेयर किया, जिसमें उनके अपकमिंग गाने 'तू' की घोषणा की गई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

नीलम कोठारी और जैकी श्रॉफ की जोड़ी देख खुश हुए फैंस
पोस्ट के कैप्शन में टी-सीरीज ने लिखा, "एक गाने में 3 लेजेंड्स! 'तू' जल्द ही रिलीज हो रहा है." गाने के लेटेस्ट अपडेट के बाद लोग काफी एक्साइटेड है. कई फैंस ने कमेंट किया, "वट ए सरप्राइज". एक अन्य फैन ने लिखा, "अमेजिंग".

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam (@neelamkotharisoni)

जैकी श्रॉफ और नीलम कोठारी की फिल्में
जैकी श्रॉफ और नीलम कोठारी ने एक साथ कई फिल्में की है, जिसमें 'दूध का कर्ज', 'हम भी इंसान हैं', 'लाट साहब' और 'अंतिम न्याय' शामिल है. नीलम कोठारी सोनी ने 80 और 90 के दशक के अंत में सिल्वर स्क्रीन पर अपनी एक अलग जगह बनाई.

ये भी किया 
वर्कफ्रंट की बात करें तो नीलम फिलहाल पॉडकास्ट सीरीज 'मार्वल्स वेस्टलैंडर्स: वूल्वरिन' से जुड़ी हैं. उन्होंने आडिबल की ऑडियो सीरीज 'मार्वल्स: वुल्वरीन' में जीन ग्रे के किरदार को आवाज दी.

नीलम कोठारी का कामकाज
वह जल्द ही 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के तीसरे सीजन में नजर आएंगी. इसके पिछले दो सीजन हिट रहे, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुए. इसमें दिखाया गया है कि 'बी टाउन' के बड़े स्टार्स की पत्नियां कैसी लाइफ जीती हैं. इन स्टार्स वाइफ की लाइफ जितना ग्लैमर दिखता है, यह उतनी ही चैलेंजिंग भी होती है.

OTT पर सस्पेंस-थ्रिलर से भरी 5 वेब सीरीज-फिल्में, देखने के बाद दिल-दिमाग सब थम जाएगा, अंत तक TV से चिपके रहेंगे

 

जैकी श्रॉफ का कामकाज
वहीं, जैकी श्रॉफ सनी लियोनी की 'कोटेशन गैंग', रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' और वरुण धवन की 'बेबी जॉन' में नजर आएंगे. उन्हें आखिरी बार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' में देखा गया था. वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नीना गुप्ता के साथ 'मस्ती में रहने का' में नजर आए थे.

इनपुट एजेंसी से

Trending news