Taapsee Pannu new film: तापसी ने कह दी बॉलीवुड पर बड़ी बात, अपनी फिल्म के बजट का खोल दिया राज
Advertisement

Taapsee Pannu new film: तापसी ने कह दी बॉलीवुड पर बड़ी बात, अपनी फिल्म के बजट का खोल दिया राज

Taapsee Pannu Movies: तापसी पन्नू खुल कर बिंदास बात करती हैं. किसी खान-कपूर के साथ काम किए बगैर भी उन्होंने इंडस्ट्री में जगह बनाई है और इस बार ए-लिस्ट पुरुष सितारों पर करारी बात कह दी है.

Taapsee Pannu new film: तापसी ने कह दी बॉलीवुड पर बड़ी बात, अपनी फिल्म के बजट का खोल दिया राज

Taapsee Pannu in biopic: इस महीने तापसी पन्नू की शाबास मिठू रिलीज होने जा रही है. अपनी इस फिल्म को लेकर तापसी ने कुछ ऐसी बातें बोली हैं जो बॉलीवुड की पोल खोल देगी. तापसी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि इस फिल्म इंडस्ट्री में किसी ए-लिस्ट स्टार की जितनी फीस होती है, उतने में उनकी यह पूरी फिल्म बन गई है. उन्होंने कहा है कि शाबाश मिठू मेरी सबसे बड़े बजट वाली फिल्म है लेकिन फिर भी पूरी फिल्म का बजट उतना ही है, जितना किसी ए लिस्ट स्टार की एक फिल्म की सैलेरी होती है. यह बातें उन्होंने किसी भी ए लिस्ट स्टार का नाम लिए बिना कही है.

बात बराबरी की
उन्होंने कहा कि चीजें बदल चुकी हैं. लेकिन इतनी भी नहीं कि कहा जा सके कि सब कुछ, सबके लिए बराबर है, एक जैसा है. तापसी ने यह जो बातें कही वह साफ इशारा करती हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में आज भी मैन-वीमन के लिए इक्वलिटी नहीं है. उन्होंने सीधे नहीं कहा लेकिन जो बात कही उससे यह साफ हो जाता है कि बॉलीवुड में हीरोइनों को उतना पैसा नहीं मिलता जितना हीरो को. तापसी की गिनती आज की डेट में बॉलीवुड की बड़ी हीरोइनों में की जाती है. उन्होंने हिट फिल्में दी है. पिंक, थप्पड़, हसीन दिलरुबा जैसी वूमन सेंट्रिक फिल्में उन्होंने की है. लेकिन फिर भी उन्हें वह जगह नहीं मिली है या उनके काम की उतनी फीस नही मिलती जो किसी ए लिस्ट हीरो को दी जाती है.

कितनी फीस
किसी ए लिस्ट हीरो की फीस में अगर शाबाश मिठू पूरी बन गई है, तो उस फिल्म में काम करने वालों को और उस फिल्म की हीरोइन को क्या फीस मिली होगी, इसका अंदाजा लगाया ही जा सकता है. उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ समय में करण जौहर और भूषण कुमार जैसे इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर भी ए-लिस्ट एक्टरों द्वारा जरूरत से ज्यादा फीस लेने की शिकायत दबी जुबान में कर चुके हैं. शाबाश मिठू से पहले तापसी लूप लपेटा में नजर आई थीं. शाबाश मीठू में वह इंडियन क्रिकेट आइकन मिताली राज का किरदार निभाने जा रही है. यह फिल्म 15 जुलाई को थियेटर में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news