Taimur Ali Khan और Inaya ने खेली होली, खूबसूरत फोटोज आईं सामने
Advertisement

Taimur Ali Khan और Inaya ने खेली होली, खूबसूरत फोटोज आईं सामने

होली के त्योहार में रंगों से भला कौन दूर रह सकता है. रंगों के इस त्योहार में बॉलीवुड के दो बेहद क्यूट स्टारकिड की तस्वीर सामने आई है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है. जिसमें तैमूर और इनाया (Taimur And Inaya) होली खेलते नजर आ रहे हैं. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: होली (Holi 2021) का खुमार लोगों को पर सिर चढ़ कर बोल रहा है. बॉलीवुड सितारे भी एक-एक कर अपने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इस बीच करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी अपने लाडले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में तैमूर का स्वैग साफ देखने को मिल रहा है. 

  1. तैमूर इनाया ने खेली होली
  2. दोनों स्टारकिड की तस्वीर आई सामने
  3. बेहद क्यूट लग रहे तैमूर इनाया

तैमूर का स्टाइल

होली के त्यौहार पर करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने अपने लाडले की तस्वीर फैंस के साथ साझा की है. इस फोटो में तैमूर स्टाइलिश तरीके से खड़े नजर आ रहे हैं.  पानी में भीगे तैमूर (Taimur Ali Khan) ने व्हाइट कुर्ता पहना हुआ है साथ ही गुलाबी और हरे रंग से होली खेली हुई है. इस फोटो को देख मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और बुआ सबा पटौदी ने कमेंट कर अपना प्यार जाहिर किया है. 

 

 

इनाया की मासूमियत

कुछ देर पहले सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने भी अपनी बेटी इनाया खेमू (Inaya Khemu) की एक तस्वीर और जीआईएफ (GIF) शेयर किया है. इन पोस्ट में साफ दिख रहा है कि इनाया होली को कितना इंज्वॉय कर रही हैं. एक पोस्ट में इनाया (Inaya) पर पिचकारी मारी गई है वहीं दूसरे पोस्ट में इनाया अपनी मां सोहा (Inaya Soha) के साथ होली खेलती नजर आ रही हैं. दोनों ही पोस्ट में इनाया बेहद क्यूट लग रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

 

इनाया-तैमूर की तस्वीरें

इनाया और तैमूर (Inaya And Taimur) बॉलीवुड के फेमस स्टारकिड हैं. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती हैं. ऐसे में यह देखने वाली बात है कि इन दोनों स्टारकिड की होली की इन तस्वीरों को लोग कितना पसंद करते हैं. 

VIDEO-

यह भी पढ़ें- होली पर सोफिया हयात के साथ हुई थी 'गंदी हरकत', बताई आपबीती

 एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news